केंद्रीय मंत्री ने दूधसागर वाटरफॉल्स का Video किया शेयर, देखकर आप भी बोलेंगे..ये है धरती-स्वर्ग का मिलन


नई दिल्ली: भारत देश अनेकों ऐसे स्थान है जो अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं. देश में कई ऐसे जगहें हैं जहां पहुंच कर शायद ही किसी को लौटने का मन करें. ऐसा ही एक खूबसूरत दृश्य इस समय चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया में गोवा का दूधसागर जल प्रपात (Dudhsagar Waterfalls) के वायरल वीडियो (Waterfalls Viral Video) ने हर किसी का मन मोह लिया. जिसने भी इसे देखा उसने इसे स्वर्ग और धरती का मिलन बताया.

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने दूधसागर वाटल फाल्स का वीडियो शेयर किया. केंद्रीय मंत्री ने इस जल प्रपात के वीडियो को ‘कू’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था. 1017 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद यह चार धाराओं में विभाजित हो जाता है.

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने वाटल फाल्स का जो वीडियो शेयर किया उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- जब स्वर्ग धरती से मिलता है. दूधसागर वाटर फाल्स गोवा. यह गोवा और कर्नाटक के बेलगाम के रेलरूट पर स्थित यह देश का सबसे खूबसूरत वाटर फाल्स है. उन्होंने लिखा कि यदि आप भी कुदरत के चत्मार को देखना चाहते हैं तो एक बार इस स्थान पर जरूर आएं.

बता दें कि मानसून के दौरान यह दूधसागर वाटल फाल्स एक अलग रूप में ही दिखाई देता है. यह वाटल फाल्स चारो तरफ से जंगल से घिरा हुआ है जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. दूधसागर जल प्रपात भारत के सबसे ऊंचे झरनों में से एक है.

Tags: Goa news, Viral news, Viral video, Water Falls



Source link

Enable Notifications OK No thanks