वीडियो: शाहरुख खान का अनदेखा वीडियो इंटरनेट पर छाया, फेमस पंजाबी गाने पर लगा रहे ठुमके


शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और फैन्स को उनके कमबैक का इंतजार है। फिलहाल शाहरुख खान का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह पॉप्युलर पंजाबी सॉन्ग पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। फैन्स शाहरुख खान के मूव्स पर दिल हारते नजर आ रहे हैं।

पाव धारिया के पॉप्युलर गाने ‘ना जा’ पर झूमते दिखे शाहरुख
शुक्रवार को शाहरुख खान का यह वीडियो एक फैन पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में शाहरुख पाव धारिया के पॉप्युलर गाने ‘ना जा’ पर झूमते दिख रहे हैं। शाहरुख खान इस वीडियो में अपना हुक स्टेप्स भी करते दिख रहे हैं। डांस करते हुए कुछ फनी पोज़ भी दे रहे हैं, जिसे देखकर वहां आसपास के लग हंस पड़ते हैं। हालांकि, यह पता नही चल पाया है कि यह डांस वीडियो कहां और कब का है।

फैन्स को काफी पसंद आ रहा उनका डांस मूव्स
फैन्स शाहरुख खान के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स शाहरुख खान के इस डांस वीडियो में अलग-अलग कॉमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ में नजर आए शाहरुख
शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल. रॉय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं। लंबे गैप के बाद शाहरुख खान आर. माधवन की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ में नजर आए।

आनेवाली हैं कई फिल्में
उनके अपकनमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी। फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं और यह 25 जनवरी को अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी अगली रिलीज फिल्म एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks