शाहरुख खान ने बताया कब रिलीज होगा उनकी ऐक्शन मूवी ‘पठान’ का ट्रेलर


बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शाहरुख ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना लाइव सैशन किया। इस सैशन के दौरान शाहरुख ने अपने 30 साल पुराने करियर के बारे में कई बातें खुलकर कीं। शाहरुख ने इस बार यह भी बता दिया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर कब रिलीज होने जा रहा है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ को अगले साल यानी 25 जनवरी 2023 के दिन रिलीज करने की प्लानिंग है। शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में जबकि सलमान खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। शाहरुख ने लाइव सैशन में कहा कि फिल्म Pathaan का ट्रेलर नवंबर या दिसंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा जैसे हर फिल्म के रिलीज से 1-2 महीने पहले रिलीज किया जाता है।


शाहरुख ने अपने लाइव सैशन में कहा कि वह ऐक्शन फिल्में अपने करियर के शुरुआत में ही करना चाहते थे लेकिन उन्हें केवल रोमांटिक रोल्स ही ऑफर होते थे। उन्होंने यह भी कहा कि अब वह रोमांटिक रोल नहीं करेंगे लेकिन ऐक्शन फिल्मों के लिए उनकी उम्र अभी बड़ी नहीं हुई है। देखें, शाहरुख खान का लाइव सैशन:



image Source

Enable Notifications OK No thanks