UP Election 2022: पीएम मोदी के काशी रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, सरदार पटेल की मूर्ति पर किया माल्यार्पण


04:16 PM, 04-Mar-2022

करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो

करीब तीन किलोमीटर लंबे रोड शो की शुरुआत शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से हुई और दक्षिणी विधानसभा से होते हुए कैंट में जाकर समाप्त होगी। रोड शो का रूट मलदहिया चौराहे से शुरू होकर लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग, चौक होते हुए बाबा विश्वनाथ धाम तक जाएगा। 

04:03 PM, 04-Mar-2022

सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण

पीएम मोदी ने सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। सरदार पटेल चौराहे से पीएम मोदी का रोड शो शुरू हो गया है। 

03:57 PM, 04-Mar-2022

वाराणसी की सड़कों पर मोदी-मोदी

पीएम मोदी के रोड शो शुरू होने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं में समर्थकों में जबरदस्त उत्साह और उमंग नजर आ रहा है। रोड शो वाले मार्ग भाजपा के झंडे और टोपियों पहने कार्यकर्ता मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं। जगह-जगह झांकियां सजाई गईं हैं। 

03:43 PM, 04-Mar-2022

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी का आगमन वाराणसी हो चुका है। पुलिस लाइन से उनका काफिला मलदहिया की ओर बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस लाइन चौराहे पर यातायात को रोक दिया गया  है। 

03:25 PM, 04-Mar-2022

वाराणसी में कई जगह लगा जाम

पीएम मोदी के रोड शो के मद्देनजर वाराणसी में आज दोपहर 12 बजे रूट डायवर्जन लागू है। फिलहाल स्टेशन, चौकाघाट, अंधरापुल, सिगरा क्षेत्र में जाम की स्थिति है। 

03:18 PM, 04-Mar-2022

पीएम मोदी के रोड शो से पहले उत्साह

पीएम मोदी के रोड शो से पहले वाराणसी की सड़कों पर भाजपा समर्थकों में उत्साह नजर आ रहा है। जगह-जगह लोग टोलियों में नारेबाजी कर रहे हैं। 

03:10 PM, 04-Mar-2022

वाराणसी में पीएम मोदी करेंगे रोड शो

पीएम मोदी सातवें और अंतिम चरण के प्रचार थमने से पहले तक काशी में रहेंगे। पीएम मोदी बस थोड़ी ही देर बाद मलदहिया स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत करेंगे। करीब 3.1 किलोमीटर लंबे रोड शो की शुरुआत शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से होगी और दक्षिणी विधानसभा से होते हुए कैंट विधानसभा में जाकर समाप्त होगी।

02:56 PM, 04-Mar-2022

पीएम मोदी का भाषण खत्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण के अंत में मां विंध्याचल को नमन किया। जनता से भाजपा को जिताने की अपील की। पीएम मोदी अब वाराणसी आएंगे। यहां रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साथ में रहेंगे।  

02:52 PM, 04-Mar-2022

भदोही और मिर्जापुर के लिए परिवारवादियों ने कभी नहीं सोचा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों ने मिर्जापुर के गरीबों के लिए सिर्फ 800 घर बनाए। भाजपा सरकार में आज मिर्जापुर में 40 हजार से अधिक आवास गरीबों के लिए स्वीकृत किए हैं। पांच साल में मुख्यमंत्री योगी ने मिर्जापुर में 28 हजार आवास बनाकर तैयार भी कर दिए हैं। भदोही हो, मिर्जापुर हो ये पूरा क्षेत्र अद्भुत कलाकारों, बुनकरों और शिल्पकारों के लिए जाना पहचाना गया है। लेकिन इतने वर्षों तक घोर परिवारवादियों ने इनके विकास के बारे में कभी सोचा तक नहीं।

02:51 PM, 04-Mar-2022

परिवारवादियों को सजा देने का मौका

पीएम मोदी ने कहा कि पहले ऐसे-ऐसे प्रधानमंत्री हो गए जो खुलेआम स्वीकार करते थे, कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं, गांव में जाते-जाते 15 पैसे हो जाता है। ये मोदी और योगी हैं, रुपया दिल्ली से निकलता है, 100 के 100 पैसे आखिरी जगह तक पहुंचते हैं। जिन घोर परिवारवादियों ने अपने कार्यकाल में मेरी बहन-बेटियों को सताया है। अब आपके पास उनको सजा देने का मौका है। आप इस चुनाव में उन्हें ऐसी सजा दीजिए कि फिर कभी उत्तर प्रदेश में बहन, बेटियों की जिंदगी पर कोई संकट न आए।

02:51 PM, 04-Mar-2022

आपका वोट समर्थ भारत और सशक्त उत्तर प्रदेश के लिए 

पीएम मोदी ने कहा कि आपके लिए ये समय देश के साथ एकजुट होकर, कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का समय है। इस बार आपका वोट समर्थ भारत और सशक्त उत्तर प्रदेश के सपनें को साकार करने के लिए है।दुनिया के बड़े बड़े देश कोरोना काल में अपने नागरिकों को सीधे पैसा नहीं भेज पाए। लेकिन भारत ने इस कोरोना काल में महिलाओं के बैंक खातों में सीधे 30 हजार करोड़ रुपये भेजे।

02:50 PM, 04-Mar-2022

परिवारवादियों की डिक्शनरी में मेहनत शब्द नहीं

मिर्जापुर और भदोही जिले के 8 विधानसभा के लिए आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि  इन परिवारवादियों की डिक्शनरी में मेहनत शब्द तो है ही नहीं। गरीब के लिए मदद पहुंचाना, गरीब की चिंता करने के लिए इनको फुर्सत ही नहीं है। ये लोग यूपी और देश को ताकतवर नहीं बना सकते।

02:49 PM, 04-Mar-2022

80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन

पीएम मोदी ने कहा कि इस सदी में भारत की ताकत कैसे बढ़ रही है ये हमने इस कोरोना काल में भी देखा है। दुनिया के बड़े-बड़े देश संकट के समय में पस्त पड़ गए थे, लेकिन भारत पिछले दो साल से अपने 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन दे रहा है।

02:47 PM, 04-Mar-2022

 पीएम मोदी बोले- नमक का कर्ज चुकाऊंगा

मिर्जापुर में पीएम मोदी ने कहा कि गरीब मां कह रही है कि हमने मोदी का नमक खाया। एक मां ये शब्द बोलती है। यह मेरे लिए शब्द नही आशीर्वाद है। उन गरीब मां को कह रहा हूं मां, आपने मोदी का नमक नहीं खाया। आपके वोट नमक पहुंचा रहें हैं। जो नमक आपने खिलाया है जीवन भर एक बेटे की तरह मां ये नमक का कर्ज चुकाऊंगा।

02:42 PM, 04-Mar-2022

पीएम मोदी ने जनता से पूछे सवाल

पीएम मोदी ने जनता से सवाल किया कि राष्ट्र भावना वाला नेतृत्व चाहिए।  जो ईमानदार हो, जो विकास के लिए दिन रात मेहनत करना जानता हो? या जिनका इतिहास परिवारवाद की काली स्याही से रंगा हो। उसे आप जानते हैं। हजारों करोड़ घोटालों, यूपी को लूटने, आतंकी व दंगाई को मदद करने वाले, माफिया को पालने का इतिहास है। ये देश व यूपी का भला नहीं कर सकते हैं। बस समाज को तोड़ो और लोगों को बांटो व सरकार में आकर लूटो। क्या ये खेल पसंद है? ऐसा खेल खेलने देना है क्या? ऐसे लोगों के लिए गरीब की मदद व चिंता करने की फुर्सत नहीं है। ये यूपी व देश को ताकतवर नहीं बना सकते। इसलिए आपको एकजुट होकर साथ खड़े होकर कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का समय है।समर्थ भारत, शसक्त यूपी को साकार करने के लिए वोट दें।



Source link

Enable Notifications OK No thanks