तस्वीरों में विराट-अनुष्का: 100वीं टेस्ट कैप मिलने के बाद पत्नी को लगाया गले, कोहली-कोहली से गूंजा मोहाली


विराट कोहली की 100वें टेस्ट के मौके पर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें खास टोपी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मैदान पर मौजूद थीं। कैप मिलने के बाद विराट ने अनुष्का को गले लगाया और पूरा स्टेडियम कोहली-कोहली की आवाज से गूंज उठा। अनुष्का के अलावा विराट के भाई भी यह मैच देखने पहुंचे थे। हालांकि, विराट के भाई विकास स्टेडियम से ही विराट का सम्मान देख रहे थे। वहीं अनुष्का विराट के साथ मैदान पर मौजूद थीं। 

अपने 100वें टेस्ट की खास टोपी मिलने के बाद कोहली और अनुष्का ने साथ में पोज किया। अनुष्का हमेशा ही विराट के साथ रही हैं। मुश्किल विदेशी दौरों से लेकर विराट की कप्तानी जाने और कई मुश्किल समय में अनुष्का ने कोहली का साथ दिया है।   

विराट कोहली को जो खास टोपी दी गई है, उसमें लिखा है “भारत के लिए 100 टेस्ट मैच पूरे करने पर विराट कोहली के लिए, भारत बनाम श्रीलंका पहला टेस्ट मोहाली चार मार्च 2022।”

विराट कोहली को खास टोपी देते हुए कोच द्रविड़ ने कहा “विराट जब आपने क्रिकेट खेलना शुरू किया होगा तब आपने भारत के लिए टेस्ट मैच खेलने के बार में सोचा होगा। आज आप 100वां टेस्ट खेल रहे हैं। आपको न सिर्फ अपने 100वें टेस्ट पर गर्व करना चाहिए बल्कि, पहले मैच से 100वें मैच तक के सफर पर भी गर्व होना चाहिए।”

विराट भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी हैं। उनसे पहले सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, कपिलदेव, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेन्द्र सहवाग जैसे  दिग्गज यहा कीर्तिमान हासिल कर चुके हैं। इशांत भारत के एकमात्र खिलाड़ी हैं, जो 100 से ज्यादा टेस्ट खेल चुके हैं और अब तक संन्यास नहीं लिया है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks