UP Election: कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय राय के बयान से मचा घमासान, पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर कही ये बात


वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान नेताओं की विवादित बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता और वाराणसी की पिंडरा विधानसभा के प्रत्याशी अजय राय (Ajay Rai) का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) के लिए अमर्यादित बोल बोलते हुए दिख रहे हैं. यही नहीं, वीडियो को लेकर भाजपा नेताओं ने निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

बहरहाल, इस चुनावी में नेताओं की बयानबाजी खासी सरगर्मी पैदा कर रही है. आरोप और प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर है. चुनावी मंच या डिजिटल चुनावी मंच से नेता जमकर अपने प्रतिद्वंदी पर जुबानी जंग लड़ रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के पिंडरा विधानसभा प्रत्याशी अजय राय ने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी को जमीन में गाड़ने की बात कही है.

नमक के बारे में बोलते-बोलते भूले गए मर्यादा
दरअसल वह राशन में मिलने वाले नमक के बारे में बोलते-बोलते मर्यादा भूले हैं. उन्होंने कहा कि वो नमक रखे रहिये 7 तारीख को मोदी और योगी को जमीन में खोद के गाड़ देंगे यह बात स्थानीय बनारसी भाषा में कही गयी है.

भाजपा ने निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की
यही नहीं, अजय राय का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा भी एक्‍शन में आ गयी है. भाजपा नेताओं ने निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है. बता दें कि अजय राय कांग्रेस के तरफ से पिंडरा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हैं. यही नहीं, वह 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के विपक्ष में कांग्रेस के तरफ से प्रत्याशी भी रहे थे और बुरी तरह हार मिली थी.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi Adityanath, Pm narendra modi, Uttar Pradesh Elections, Varanasi news

image Source

Enable Notifications OK No thanks