UP Election Live: सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- पांच साल से हिंदूगर्दी मचा रखी, भाजपा ने किया पलटवार


09:55 AM, 02-Feb-2022

UP Election News : सपा विधायक के बिगड़े बोल, भाजपा का पलटवार

समाजवादी पार्टी के विधायक रफीक अंसारी का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह सभा को संबोधित करते हुए बोल रहे हैं, ‘पांच साल से हिंदूगर्दी मचाई हुई है। हर थाने में हिंदूगर्दी मचाई है। मैं पूछना चाहता हूं कि अगर फिर से इनकी सरकार बन गई… ये तो गुंडा बन जाएगा। ये तो बदमाश हो जाएगा। यकीन मानिए दोस्तों… मेरठ का मुसलमान, मेरठ का युवा इनसे कभी दबा नहीं।’

विधायक के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार किया है। शहजाद ने कहा, ‘ये जिन्ना प्रेमी और हिंदुओं से नफरत करने वाली समाजवादी पार्टी का असली चेहरा है।’ 

09:33 AM, 02-Feb-2022

UP Election 2022 : पश्चिमी यूपी में वर्चुअल रैलियों से माहौल बनाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रैलियों के जरिये पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा का चुनावी माहौल बनाएंगे। पहली वर्चुअल रैली की सफलता के बाद पार्टी ने 4, 6, 7 और 10 फरवरी को प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित है। वहीं, बरेली में पीएम की वर्चुअल रैली आज है। सुबह 11 बजे ब्रज क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी स्क्रीन के जरिये वह मतदाताओं से रूबरू होंगे। रैली में बरेली, शाहजहांपुर और बदायूं के मतदाता जुड़ेंगे। सोशल मीडिया के सभी माध्यमों पर भी इसका सीधा प्रसारण होगा।

09:22 AM, 02-Feb-2022

UP Chunav: बसपा सुप्रीमो मायावती आज आगरा में

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में मंडल स्तरीय चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। बसपा जिलाध्यक्ष धीरज बघेल ने बताया कि बसपा सुप्रीमो सुबह 11 बजे सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय जनसभा में पार्टी अध्यक्ष मायावती प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने आ रही हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के साथ चुनावी जनसभा की जाएगी। 

09:14 AM, 02-Feb-2022

UP Election Live: सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- पांच साल से हिंदूगर्दी मचा रखी, भाजपा ने किया पलटवार

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आज मथुरा में

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मथुरा, छाता, गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर वोट मांगेंगे। भाजपा के महानगर संयोजक राजू यादव और जिला मीडिया प्रभारी सचिन चतुर्वेदी ने बताया कि सेठ बीएन पोद्दार स्कूल में दो फरवरी को मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले स्वामी बाबा का मैदान तरौली गांव में 11 बजे और दोपहर एक बजे गोवर्धन के बाचे लाला का मैदान में मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks