UP Election Phase 6 Live : शुरू हुआ छठे चरण का मतदान, सीएम योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट


07:23 AM, 03-Mar-2022

बलिया में शुरू हुई वोटिंग

बलिया में आज सात विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इन सीटों पर कुल 82 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर लगी है। इनमें मंत्री उपेंद्र तिवारी, आनंद स्वरूप शुक्ला के अलावा सपा से नारद राय, राम गोविंद चौधरी, जियाउद्दीन रिजवी, उमाशंकर सिंह , सुरेंद्र सिंह जैसे नेताओं की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी है।

07:11 AM, 03-Mar-2022

सीएम योगी ने डाला वोट

पूजा अर्चना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना वोट डाला। इससे पहले सीएम योगी जनता से अपने लिए मतदान की अपील की। योगी ने कहा कि मतदान अब निर्णायक चरण में पहुंच गया है। आपने पिछले 5 वर्षों में विकास परियोजनाओं को देखा है। एम्स के उद्घाटन से लेकर कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक। अब समय हममें और आतंकवाद का समर्थन करने वाले लोगों के बीच चुनाव करने का। आपका 1 वोट यूपी को भारत की नंबर 1 अर्थव्यवस्था बना देगा। 

07:02 AM, 03-Mar-2022

शुरू हो गया है मतदान

गोरखपुर में शुरू हुआ मतदान
– फोटो : अमर उजाला

छठे चरण का मतदान शुरू हो गया है। गोरखपुर-बस्ती मंडल की 41 विधानसभा सीटों के लिए मतदान शुरू। शाम छह बजे तक वोट डाले जा सकेंगे। कैम्पियरगंज में वोट डालने के लिए आए दंपती।

07:00 AM, 03-Mar-2022

वोट डालने से पहले योगी आदित्यनाथ ने की पूजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छठे चरण में वोट डालने से पहले गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

06:46 AM, 03-Mar-2022

UP Election Phase 6 Live : शुरू हुआ छठे चरण का मतदान, सीएम योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट

विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज 10 जिलों की 57 सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में सीएम योगी आदित्यनाथ समेत 676 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। आज जिन जिलों में चुनाव होना है उनमें बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर, बलरामपुर, अंबेडकरनगर और बलिया शामिल हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks