Nexon से Harrier तक, टाटा की कारों पर इस महीने मिल रही 45,000 तक छूट


हाइलाइट्स

टाटा मोटर्स जुलाई 2022 में अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.
यह डिस्काउंट, कॉर्पोरेट बोनस, कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिया जा रहा है.
इस दौरान पर नेक्सॉन से हैरियर तक कई टाटा मॉडल्स पर छूट हासिल कर सकते हैं.

नई दिल्ली.  इस जुलाई टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट दे रही है और मानसून ऑफर के तहत ग्राहक Tata Tiago (टाटा टियागो), Tata Tigor (टाटा टिगोर) से लेकर Tata Harrier (टाटा हैरियर) और Tata Nexon (टाटा नेक्सॉन) तक की खरीद पर कुल 45,000 रुपये तक की भारी बचत इस महीने कर सकते है. यहां हम आपको जुलाई में टाटा की कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताएंगे.

Tata Tiago
इस कार पर इस महीने कुल 23,000 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा आप उठा सकते हैं. हालांकि, इसके सीएनजी मॉडल पर कोई भी डिस्काउंट नहीं मिल रहा है और आपको बता दें भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 5.39 लाख रुपये है जो कि 7.81 लाख रुपये तक जाती है.

यह भी पढ़ें : मारुति की बेस्टसेलिंग सेडान ने टाटा, हुंडई को पीछे छोड़ा, कीमत 7 लाख से कम

Tata Tigor
अगर आप जुलाई 2022 में यह कार खरीदते हैं तो इस कार पर भी आप 23,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. टिगोर की शुरुआती कीमत 5,99,900 रुपये है. इस कार के सीएनजी वेरियंट पर इस महीने कोई डिस्काउंट नहीं है.

Tata Harrier
इस कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 14,69,900 रुपये है जो 22,04,900 रुपये तक जाती है. जुलाई 2022 में टाटा हैरियर पर आप 45,000 रुपये की बचत कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : स्पोर्टी लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ आ रही है मारुति स्विफ्ट, गजब होगा लुक

Tata Nexon
यह वर्तमान में कंपनी की सबसे पॉप्युलर कार है. हर महीने इस कार की सबसे ज्यादा यूनिट्स बिकती हैं. यह कार आप जुलाई महीने में खरीदते हैं तो 20,000 रुपये तक की बचत इस कार पर कर सकते हैं.

आपको बता दें इन कारों पर मिलने वाला यह  डिस्काउंट कैश बेनिफिट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के रूप में दिया जा रहा है. कार खरीदने से पहले एक बार नजदीकी डीलरशिप से ऑफर की पूरी जानकारी ले लें.

Tags: Car Discounts Offers, Tata Motors, Tata Tiago, Tata Tigor

image Source

Enable Notifications OK No thanks