यूपीपीसीएल कर रहा विभिन्न पदों पर भर्ती, आज है आवेदन की आखिरी तारीख


UPPCL Jobs 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) द्वारा असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई थी. जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date) आज यानी 31 जनवरी है. जो अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करने के पात्र व इच्छुक हैं, वह आधिकारिक साइट (Official Site) uppcl.org पर जाकर अभी आवेदन कर सकते हैं.

अधिसूचना (Notification) के अनुसार भर्ती अभियान के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल / पावर) के 75 पद, असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन) के 14 पद और असिस्टेंट इंजीनियर (कंप्यूटर साइंस / इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी) के 24 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत 59,500 रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा.

शैक्षिक योग्यता
योग्यता की बात करें तो असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती के लिए अभ्यर्थी (Applicant) के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री (Degree) होनी चाहिए.

आयु सीमा
अधिसूचना (Notification) के मुताबिक भर्ती में शामिल होने के लिए के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा (Age Limit) में छूट प्रदान की जाएगी.

​BEML Recruitment 2022: बीईएमएल लिमिटेड में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, 9 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

ऐसे होगा चयन
नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन परीक्षा (Online Exam) और पर्सनल इंटरव्यू (Personal Interview) के आधार पर होगा. सभी योग्य उम्मीदवार UPPCL AE Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर 11 जनवरी से 31 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जनरल / ओबीसी / दूसरे राज्य के आवेदकों को 1180 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. इसके अलावा राज्य के एससी / एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 826 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

​IAS Tricky Questions: शुभ काम करने से पहले दही शक्कर क्यों खाते हैं? जानिए ऐसे ही सवालों के जवाब

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks