उर्वशी रौतेला ने POPOPO सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त मूव्स, फैंस बोले- ‘खतरनाक डांस’, देखें VIDEO


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने के बाद अब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. उर्वशी रौतेला की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का गाना पो पो पो सॉन्ग (POPOPO Song) रिलीज हुआ है, जिसके बाद फैंस उनके डांस स्टेप्स देख फिदा हो रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना पो पो पो सॉन्ग ( POPOPO Song) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. गाना हालांकि हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में रिलीज हुआ है, लेकिन उर्वशी के बॉलीवुड फैंस भी इसे पसंद कर रहे हैं.

उर्वशी अब सोशल मीडिया पर भी इस गाने का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. उर्वशी ने अब गाने से जुड़ा वीडियो शेयर किया है और इसके जरिए फैंस को चैलेंज भी दिया है.

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘द लीजेंड’ फिल्म के पो पो पो गाने के वीडियो को शेयर किया है. उर्वशी रौतेला इस गाने में साउथ एक्टर लीजेंड सरवनन के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस गाने के कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने लिखा है, ‘यह गाना मेरी पसंदीदा डांस सॉन्ग बन गया है. जोकि मेरी पहली मेगा बजट पैन इंडिया फिल्म द लीजेंड से है.’

सोशल मीडिया ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उर्वशी के डांस को देख फैंस जबरदस्त कॉमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर फैंस Awesome और Gorgeous जैसे कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत ही खतरनाक डांस’. एक अन्य ने लिखा- क्या मजबूरी थी, जो आप इस एक्टर के साथ काम करना पड़ा.’

आपको बता दें कि उर्वशी के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Tags: Urvashi Rautela



image Source

Enable Notifications OK No thanks