IPL में धूम मचाने वाले भारत के 2 तेज गेंदबाज अब ऑस्ट्रेलिया में दिखाएंगे जलवा


ब्रिस्बेन. भारत के 2 तेज गेंदबाज चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी ऑस्ट्रेलिया के टी20 मैक्स टूर्नामेंट के शुरुआती सत्र में खेलेंगे. चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) और मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) दोनों ने आईपीएल के पिछले सत्र में क्रमश: दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया था. ये दोनों खिलाड़ी ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत ब्रिस्बेन में समय बिताएंगे. टी20 मैक्स टूर्नामेंट अगले महीने होना है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच खिलाड़ियों और कोचिंग का आदान-प्रदान लगभग 20 वर्षों से चल रहा है. यह पिछले कुछ वर्षों में कोरोना वायरस के कारण रुका था लेकिन इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के साथ फिर से शुरू हो रहा है.’

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ अपना वनडे और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था. मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने इस साल के आईपीएल में 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे. ऑस्ट्रेलिया में होने वाली प्रतियोगिता में सकारिया सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे. 26 वर्षीय चौधरी विन्नम-मैनली का प्रतिनिधित्व करेंगे.

चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी टूर्नामेंट में भाग लेने के अलावा ‘बूपा नेशनल क्रिकेट सेंटर’ में ट्रेनिंग लेंगे और ‘क्वींसलैंड बुल्स’ के सत्र पूर्व तैयारियों में भी शामिल होंगे. टी20 मैक्स टी20 टूर्नामेंट का आयोजन 18 अगस्त से चार सितंबर तक किया जाएगा. इसका फाइनल एलन बॉर्डर फील्ड में खेला जाएगा.

Tags: Chetan sakariya

image Source

Enable Notifications OK No thanks