अनुपमा-अनुज की शादी खराब करने पर भड़के यूजर्स, मेकर्स फिर भी हो रहे ऑडियंस से खुश, जानें वजह


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के फैंस पिछले दिनों ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के एक एपिसोड के बाद काफी निराश हो गए थे. फैंस ने सोशल मीडिया पर  ‘#Stop ruining Anupamaa’ करते हुए आरोप लगाया था कि मेकर्स अनुज और अनुपमा की शादी के सीक्वेंस के बीच वनराज की निगेटिविटी के ऊपर अधिक अटेंशन दे रहे हैं. फैंस का ये भी मानना है कि मेंहदी स्पेशल एपिसोड भी बुरी तरह एक्जिक्यूट किया गया था क्योंकि अनुपमा के हाथ गंदे लग रहे थे. इसलिए फैंस ने ‘#Stop ruining Anupamaa’ को ट्विटर पर ट्रेंड किया था.

आखिरकार इस ट्रेंड के कुछ दिनों बाद अब ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने इस ट्रेंड पर अपना रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार ‘#stop ruining Anupamaa’ के ट्रेंड से  मेकर्स चिंतित नहीं बल्कि खुश हैं कि क्योंकि उनका असल उद्देश्य यही था. वो यही दिखाना चाहते थे कि मिडिल क्लास वेडिंग परफेक्ट नहीं होती है. मेकर्स ने कहा है, ‘हां हमने ट्रेंड देखा है. हम मिडिल क्लास वेडिंग दिखाना चाहते थे. ना अनुपमा अमीर है और ना अनुज कपाड़िया. इसलिए हम इसे ऐसे दिखाना चाहते थे कि लोग कनेक्ट करें.’

शो का प्लॉट
वहीं, ‘अनुपमा’ शो के प्लॉट की बात करें तो फिलहाल शो में अनुज और अनुपमा की शादी की रस्मों को निभाया जा रहा है. अनुज और अनुपमा की मेंहदी और संगीत के बीच बड़ा मोड़ तब आता है जब संगीत के बीच बापूजी गिर जाते हैं और उन्हें हार्ट अटैक आ जाता है. ऐसे में बापूजी की बीमारी की वजह से अनुपमा अब अनुज से शादी करती है या अपनी शादी पोस्टपोंड करती है ये आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा. अनुपमा, अनुज को बताती है कि उसकी जिंदगी में बापूजी की क्या अहमियत है.

Anupamaa makers are glad that stop ruining anupamaa was trending on social media

‘अनुपमा’ में फिलहाल अनुज और अनुपमा की शादी के पहले की रस्मों को निभाया जा रहा है.(फाइल फोटो)

टीआरपी गेम में टॉप पर है ‘अनुपमा’
अनुपमा इस समय टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और हाई टीआरपी शो में शामिल है. टीआरपी चार्ट पर लंबे समय से ‘अनुपमा’ राज कर रहा है. इस शो के जरिए रुपाली गांगुली ने टीवी की दुनिया में शानदार वापसी की है. वहीं, उनके अलावा इस सीरियल में गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह, और पारस कलनावत मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: Anupamaa, Gaurav Khanna, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks