​रेलवे में निकली 147 पदों पर वैकेंसी, ऐसे होगा चयन, जल्द करें आवेदन


दक्षिण पश्चिम रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. सभी इच्छुक उम्मीदवार के लिए आधिकारिक वेबसाइट rrchubli.in पर जाकर  25 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती अभियान के तहत  गुड्स ट्रेन मैनेजर के 147 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 84 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 21 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 10 पद और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 32 पद निर्धारित किए गए है. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 5 के तहत वेतन प्रदान किया जायेगा. दक्षिण पश्चिम रेलवे में सभी सेवारत कर्मचारी इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन करने के योग्य हैं.

गुड्स ट्रेन मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स डिग्री होनी जरूरी है. इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से लेकर के  42 वर्ष निर्धारित की गई है  हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में विशेष छूट प्रदान की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए जारी किया गए आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

ऐसे होगा चयन
रेलवे में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के अनुसार होगा. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 25 अप्रैल तक कर सकते है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 1 अप्रैल से शुरू हो चुकी है.

नीट 2022 परीक्षा के लिए ​क्या है एग्जाम पैटर्न? जानें कौन कर सकता है आवेदन

​​ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट्यूड टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन होगी परीक्षा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks