​एनएचएम के तहत निकली बम्पर पदों पर वैकेंसी, ये कर सकते हैं आवेदन


सरकारी नौकरी के इंतजार में बैठे अभ्यर्थियों के लिए हरियाणा राज्य से अच्छी खबर आई है. दरअसल,  ​​राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, हरियाणा ने ​​कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती करने का ऐलान किया है.  इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट nhmharyana.gov.in पर जाकर  6 अप्रैल 2022 तक कर सकते है. इसलिए अभ्यर्थी जल्द से जल्द इन पदों के लिए आवेदन कर दें.

इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 मार्च 2022 से शुरू की जा चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार जारी किए गए भर्ती के  विज्ञापन के मुताबिक इन पदों के लिए अंतिम तारीख  से पहले तक आवेदन कर पाएंगे. इस भर्ती के तहत हेल्थ ऑफिसर के  787 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के तहत इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएससी नर्सिंग या पोस्ट बेसिक नर्सिंग की डिग्री होनी जरूरी है.

जरूरी आयु सीमा
अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से लेकर के 42 वर्ष के बीच में होनी चाहिए लेकिन आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में विशेष  छूट प्रदान की जायेगी.

ऐसे होगा चयन
इन पदों के लिए उम्मीदवारों  का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

जानिए इस भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण तारीखें

  • आवेदन शुरू होने की तिथि – 20 मार्च 2022.
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 6 अप्रैल 2022.
  • परीक्षा की तिथि -24 अप्रैल 2022.

​​विभिन्न पदों पर यहां निकली है वैकेंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, 80 हजार से अधिक मिलेगी सैलरी

​​90 हजार रुपये सैलरी पाने के लिए इस भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, यहां है पूरी जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks