​एनआईएफटी में निकली ग्रुप सी के कई पदों पर वैकेंसी, 31 जुलाई से पहले करें आवेदन


NIFT Gandhinagar Recruitment 2022: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. एनआईएफटी गांधीनगर (NIFT Gandhinagar) ने ग्रुप सी पदों की 23 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के लिए 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाना होगा.

NIFT Gandhinagar Recruitment 2022: रिक्ति विवरण
यह भर्ती अभियान ग्रुप सी पदों की 23 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है. इस भर्ती अभियान के द्वारा सहायक, नर्स, मशीन मैकेनिक, जूनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरी अस्सिटेंट आदि पदों पर भर्ती होनी है.

NIFT Gandhinagar Recruitment 2022: पात्रता मानदंड
इस भर्ती अभियान के द्वारा अलग-अलग पदों पर भर्ती होनी है. इसलिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी पद अनुसार अलग-अलग हैं.

NIFT Gandhinagar Recruitment 2022: आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को आवेदन शुल्क जमा करना होगा. उम्मीदवारों को भर्ती के लिए एनआईएफटी के लिए डिमांड ड्राफ्ट बनवाना होगा. जिसके लिए उम्मीदवारों को 295 रुपये का भुगतान करना होगा.

NIFT Gandhinagar Recruitment 2022: कैसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र को एनईएफटी, यूटीआर की स्व प्रमाणित प्रतियों के साथ निदेशक, राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान, एनआईएफटी कैंपस, जीएच- गांधीनगर 282007 को जमा कर दें. इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट और अधिसूचना की मदद ले सकते हैं.

​​Ministry of Defence Recruitment: फायरमैन सहित कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

​IDBI Bank Result 2022: एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुई परीक्षा के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks