​मेडिकल क्षेत्र में करना चाहते हैं नौकरी, तो आज ही करें इस भर्ती के लिए आवेदन


उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने मेडिकल ऑफिसर के कई पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के पदों के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 अप्रैल 2022 है.

अधिसूचना के मुताबिक इस प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल ऑफिसर के 256 पदों पर नियुक्ति की जाएगी, जिसमें, मेडिकल ऑफिसर (आयुर्वेद) के 253 पद, मेडिकल ऑफिसर (यूनानी) के 1 पद, मेडिकल ऑफिसर (योग और प्राकृतिक चिकित्सा) के 1 पद और प्रबंधक स्टेट फार्मेसी के 1 पद निर्धारित किए गए है. इस भर्ती के इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत 56100 से लेकर के  177500  वेतन प्रति माह प्रदान किया जाएगा.

शैक्षिक योग्यता
मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी जरूरी है.

आयु सीमा
इस भर्ती के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक  उम्मीदवार की आयु 21  से लेकर के 42 वर्ष के बीच में होनी चाहिए लेकिन आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में विशेष छूट प्रदान की जाएगी.

चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के हिसाब से होगा.

यहां करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर 5 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

​​RBI में निकली अधिकारियों के पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, यहां है पूरी जानकारी

​​JKPSC की ये परीक्षाएं 8 अप्रैल से होंगी शुरू, बिना एडमिट कार्ड नहीं मिलेगी एंट्री, यहां देखें 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks