​​इस राज्य में निकली मेडिकल ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन; लाखों में है सैलरी


यूकेएमएसएसबी यानी उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने मेडिकल ऑफिसर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए है.  इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर 5 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च से शुरू हो चुकी है.

जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल ऑफिसर के 256 पदों पर नियुक्ति की जाएगी, जिसमें, मेडिकल ऑफिसर (आयुर्वेद) के 253 पद, मेडिकल ऑफिसर (यूनानी) के 1 पद, मेडिकल ऑफिसर (योग और प्राकृतिक चिकित्सा) के 1 पद और प्रबंधक स्टेट फार्मेसी के 1 पद निर्धारित किए गए है. इस भर्ती के इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत 56100 से लेकर के 177500  वेतन प्रति माह प्रदान किया जाएगा. मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी जरूरी है.

इस भर्ती के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक  उम्मीदवार की आयु 21  से लेकर के 42 वर्ष के बीच में  होनी चाहिए लेकिन आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में विशेष छूट प्रदान की जाएगी. इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते है. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के हिसाब से होगा . इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती  के लिए आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर 5 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.  

​​युवाओं के पास सरकारी नौकरी का शानदार मौका, यहां निकली है बम्पर पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

​​असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर ​​नौकरी करने का शानदार मौका, इतनी मिलेगी सैलरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks