भारतीय डाक में कार ड्राइवर के पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास करें आवेदन


India Post Recruitment 2022: 10वीं पास है और भारतीय डाक में नौकरी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी है. भारतीय डाक (India Post) ने स्टाफ कार ड्राइवर के पदों (India Post Recruitment 2022) पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 जुलाई 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 24 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. 

महत्वपूर्ण तिथि
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 20 जुलाई

वैकेंसी डिटेल्स 
कुल पदों की संख्या- 24

शैक्षणिक योग्यता 
उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए. साथ ही वैलिड ड्राइविंग लाइसेंस व  ड्राइविंग का अनुभव भी होना चाहिए.

आयुसीमा
उम्मीदवारों की आयु सीमा आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि को 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन फॉर्म
आवेदन फॉर्म को निर्धारित प्रोफॉर्मा में भरकर इस पते – सीनियर मैनेजर (JAG), मेल मोटर सर्विस नंबर -37, ग्रीम्स रोड, चेन्नई- 600006 पर भेज दें. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी इंडिया पोस्ट की वेबसाइट देख सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल्स जरूर पढ़ें. जो अभ्यर्थी एक बार ओवदन कर  देंगे वे अपना आवेदन वापस नहीं ले सकेंगे. इसलिए आवेदन करने से पहले पूरी डिटेल्स जरूर पढ़ें. 

CUET 2022 Mock Test: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट के लिए मॉक टेस्ट क्वेश्चन पेपर जारी, यहां करें चेक

UGC NET 2022 Date: यूजीसी नेट परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, जानें कब मिलेगा एडमिट कार्ड, पढ़ें डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks