इस बैंक में निकली रिस्क स्पेशलिस्ट अधिकारी के पदों पर वेकेंसी, जल्द करें आवेदन


SBI Recruitment 2022: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने बीते दिनों स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के तहत रिस्क स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती निकाली थी. जिसके लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास आखिरी मौका है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जाना होगा.

 

ये है वेकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती अभियान के द्वारा स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 14 पदों को भरा जाना है. इसमें रिस्क स्पेशलिस्ट सेक्टर (एमएमजीएस 2) के 5 पद, रिस्क स्पेशलिस्ट क्रेडिट (एमएमजीएस 3) के 2 पद, रिस्क स्पेशलिस्ट क्रेडिट के 1 पद, रिस्क स्पेशलिस्ट क्लाइमेट रिस्क के 1 पद, रिस्क स्पेशलिस्ट IND AS के 3 पद और रिस्क स्पेशलिस्ट मार्केट रिस्क के 2 पद शामिल किए गए हैं.

 

ये कर सकते हैं आवेदन
रिस्क स्पेशलिस्ट सेक्टर के पद के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास चार्टर्ड एकाउंटेंट की डिग्री होनी चाहिए. वहीं, रिस्क स्पेशलिस्ट क्रेडिट के पद के लिए उम्मीदवार के पास चार्टर्ड एकाउंटेंट की डिग्री होनी जरूरी है. अगर उम्मीदवार रिस्क स्पेशलिस्ट क्लाइमेट रिस्क के पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो उनके पास पर्यावरण प्रबंध, पर्यावरण विज्ञान में मास्टर डिग्री होनी चाहिए.

 

ये है चयन प्रक्रिया
रिस्क स्पेशलिस्ट के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. फिर इंटरव्यू में मिले नंबरों के आधार पर चयन के लिए मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी.

 

ऐसे करें आवेदन
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के उम्मीदवार को एसबीआई की वेबसाइट https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers पर उपलब्ध लिंक के द्वारा ऑनलाइन पंजीकृत करना होगा. इसके बाद उन्हें इंटरनेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/ का उपयोग करके आवेदन शुल्क का भुगतान भी करना होगा.

 

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks