Bhojpuri Song Rocket Jawani: ‘सुनामी’ के बाद ‘रॉकेट जवानी’ लेकर आईं अक्षरा सिंह फिर मचेगा बवाल, देखिए


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी अपने फैशन सेंस तो कभी खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ उनका कोई म्यूजिक वीडियो. कभी-कभी तो एक्ट्रेस सिंगल लीड म्यूजिक में भी बवाल मचा देती हैं. ऐसे में अब वो एक बार फिर से बवाल मचाने को तैयार हैं. उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Latest Bhojpuri Song) ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) की टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने खेसारी के साथ ‘सुनामी’ (Tsunami) से तहलका मचाया था.

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Akshara Singh Bhojpuri gana) ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) का टीजर वीडियो एक्ट्रेस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. उनका ये गाना आइटम नंबर (Bhojpuri Item Song) है, जिसमें भोजपुरी की शेरनी का पहली बार ऐसा और सबसे अलग दिलकश अंदाज देखने के लिए मिलने वाला है. इसमें उनकी थोड़ी ही झलक देखने के लिए मिल रही है मगर ये उनका बवाल मचा देने वाला गाना है. गाने के वीडियो में बैकग्राउंड में शानदार लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है और वहीं एक्ट्रेस की अदाएं, एक्सप्रेशंस और डांस मू्व्स तो कमाल के हैं. महज 27 सेकेंड के वीडियो ने तहलका मचा दिया है. अब फैंस इसके फुल वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीजर ने लोगों के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.

अक्षरा सिंह के ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) को देखकर आपको बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग ‘बीड़ी जलइले जिगर से पिया’ और श्वेता तिवारी के आइटम सॉन्ग ‘दिल का आचार डालोगी…’ और ‘कट्टो गिलहरी…’ की याद आ जाएगी. अक्षरा सिंह के वीडियो पर वापस लौटते हैं और इसे खबर लिखे जाने तक महज कुछ ही देर में 32 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के ‘रॉकेट जवानी’ के टीजर को रिलीज से पहले इसका फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस की पहली झलक गाने से देखने के लिए मिली थी. इसके जारी होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. पोस्टर को अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही लिखा था, ‘आ रही हूं गर्दा उड़ाने कुछ नए के साथ, जो पहले मैंने कभी ट्राई नहीं किया. आपके प्यारा और आशीर्वाद की जरूरत है.’ पोस्टर के सामने आने के बाद लोगों के बीच बहुत एक्साइटमेंट देखने के लिए मिली थी और अब तो टीजर वीडियो रिलीज होते ही मानों लोगों के सब्र का बांड़ ही टूट गया हो.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri songs, Bhojpuri Videos

image Source

Enable Notifications OK No thanks