Viral Video: ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर अक्षरा सिंह ने रवीना टंडन को दी टक्कर, दिखाए गजब डांस मूव्स


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें भोजपुरी का फैशन आइकन भी कहा जाता है. फैंस उन्हें शेरनी कहकर भी पुकारते हैं. भोजपुरिया दर्शकों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वो खुद से जुड़ी कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो चंद मिनटों में वायरल हो जाती है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना रवीना टंडन (Raveena Tandon) के फेमस गाने पर गजब के डांस मूव्स (Akshara Singh Dance) दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसे आर्टिकल लिखे जाने तक महज एक घंटे के भीतर ही 36 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अक्षरा सिंह ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar-Raveena Tandon) पर फिल्माया गया हिट सॉन्ग ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ (Tu Cheez Badi Hai Mast Mast) पर अपना डांस वीडियो (Akshara Singh dance video) शेयर किया है. इस गाने को दोनों स्टार्स पर फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra) में फिल्माया गया था और ये 90 के दशक का सबसे हिट सॉन्ग है. ये गाना अगर आज भी कहीं बज जाए तो लोगों की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं और इस पर हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाता है. ऐसे में अब अक्षरा सिंह ने इस गाने पर शानदार डांस मूव्स दिखाएं हैं और रवीना टंडन को टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के साथ आर्टिस्ट नूरिन शा नजर आ रही हैं और वो दोनों ही साथ में स्टेप से स्टेप मिला रही हैं. इस दौरान अक्षरा का ग्लैमरस अवतार भी काफी चर्चा में रहा.

वीडियो में लोगों ने अक्षरा के डांस मूव्स को तो काफी इन्जॉय किया ही साथ ही उनके लुक ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर के सिजलिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. इसमें लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने काला चश्मा भी लगाया है और बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है. इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसमें उनके लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी. एक यूजर ने तो उनके लुक को देखकर लिखा, ‘क्या अदा है यार’. दूसरे ने लिखा, ‘इतने कपड़े कहां से आए’. तीसरे ने लिखा, ‘वो कुछ भी कर सकती हैं. वो स्टार हैं. शानदार दी.’ इसके साथ ही एक यूजर ने उनके डांस वीडियो को आउटस्टेंडिंग बताया है. इसी तरह से लोग अपनी शेरनी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी में मिला था अक्षरा सिंह को ‘शेरनी’ नाम
आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सलमान खान (Akshara Singh-Salman khan) के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आई थीं. इस सीजन को कोरोना काल में टेलिकास्ट किया गया था. इसमें अक्षरा ने शिरकत की थी और यहां उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. यहीं पर लोगों ने उन्हें भोजपुरी की शेरनी का टैग दिया था. दरअसल, वो शो में अपनी बात को बहादुरी से और स्पष्टता से रखती हुई नजर आई थीं, जिसके लिए उनकी हर किसी ने तारीफ की थी. वो एकमात्र भोजपुरी की ऐसी एक्टर हैं, जो बिग बॉस में जाते ही हाउस की कैप्टन बनी थीं.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks