तेलंगाना: KTR ने परीक्षार्थियों को दिए स्टडी मटीरियल, बोले- 3 महीने की मेहनत से पा सकते हैं सरकारी नौकरी


Jobs

oi-Sushil Kumar

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जून : तेलंगाना के आईटी मिनिस्टर और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने वेंकटरोपल्ली में 33 लाख रुपये की लागत से केसीआर प्रगति प्रांगणम का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। वे मुस्ताबाद मंडल में विभिन्न विकास कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद बोल रहे थे। केटी रामाराव ने कहा कि सभी पात्र लाभार्थियों को जल्द ही नए राशन और पेंशन कार्ड मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने नए पेंशन और राशन कार्ड स्वीकृत किए हैं।

jobs

रामा राव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लोगों के कल्याण के लिए पल्ले प्रगति कार्यक्रम शुरू किया था। मंत्री ने कहा कि आठ साल के अंदर गांवों और ग्रामीण क्षेत्रों को राज्य के रोल मॉडल में बदलने का प्लान है। उन्होंने घोषणा की कि भूमि विवाद को सुलझाने के लिए गांव में एक विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा, जबकि हर घर में पेयजल सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

मोबाइल से रहना होगा दूर

मंत्री ने कहा कि अगर कोई अपनी जमीन पर 2BHK का घर बनाना चाहता है, तो सरकार वित्तीय सहायता देकर मदद करेगी। रामा राव ने मुस्ताबाद जूनियर कॉलेज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों को अध्ययन सामग्री वितरित की। इस दौरान उन्होंने परीक्षार्थियों को कई टिप्स भी दिए। कहा कि अगर आप योजना बनाकर पढ़ाई करते हैं तो तीन महीने की मेहनत से आप सरकारी नौकरी पा सकते हैं। इसके लिए आपको तीन से चार महीने के लिए सब कुछ, खासकर अपने मोबाइल फोन को भूल जाना होगा। यदि आप सफल नहीं होते हैं, तो प्रयास करें और पुनः प्रयास करें।

यह भी पढ़ें- दिल्ली समेत राज्यों में पार्टी विस्तार की तैयारी में जुटे KCR, तेलुगु प्रवासियों पर दे रहे विशेष ध्यानयह भी पढ़ें- दिल्ली समेत राज्यों में पार्टी विस्तार की तैयारी में जुटे KCR, तेलुगु प्रवासियों पर दे रहे विशेष ध्यान

English summary

KT Rama Rao distributed study material to students said secure government job with three months of hard work

Story first published: Thursday, June 16, 2022, 15:10 [IST]

Source link

Enable Notifications OK No thanks