हाईकोर्ट में टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर निकली है वैकेंसी, सिर्फ ये चाहिए योग्यता


Gauhati High Court Recruitment 2022: गुवाहाटी हाईकोर्ट में सीनियर टेक्निकल ऑफिसर पदों पर भर्तियां आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों पर आवेदन के वाले योग्य और इच्छुक उम्मीदवार गुवाहाटी हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट ghcitanagar.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मई 2022 तक है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 15 पदों पर वैकेंसी की जाएगी. इन पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति एक वर्ष की अवधि के लिए की जाएगी. 

जानें योग्यता 
सीनियर टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमसीए/बीई/बीटेक होना चाहिए. इसके अलावा भौतिकी/गणित/सांख्यिकी में मास्टर डिग्री के साथ सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कंप्यूटर विज्ञान में पीजी डिप्लोमा होना चाहिए.

जानें सैलरी मिलेगी सैलरी 
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 45,000 रुपये वेतन दिया जाएगा. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. दिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवीरों को आयु सीमा में 10 साल की छूट दी जाएगी. 

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये होगा और एपीएसटी/ एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये तय किए गए हैं. 

जानें कैसे करें आवेदन 
उम्मीदवारों को अपना भरा हुआ आवेदन पत्र नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर डाक के माध्यम से भेजना होगा. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र “रजिस्ट्रार कार्यालय, गुवाहाटी हाई कोर्ट, ईटानगर परमानेंट बेंच, नाहरलागुन, अरुणाचल प्रदेश- 791110” पर भेजना होगा. 

AIIMS Recruitment 2022: एम्स में निकली 135 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक

UP Police PET Admit Card 2021: पीईटी परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड, इस दिन होगी परीक्षा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks