​मैनेजर सहित अन्य पदों पर यहां निकली है वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, आखिरी तारीख नजदीक


इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने मैनेजर और इंजीनियर सहित अन्य पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया था. जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार 30 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते है. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है. इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इरकॉन इंटरनेशनल की वेबसाइट ircon.org पर जा सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 मार्च है.

अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के द्वारा  मैनेजर और इंजीनियर सहित 25 पदों पर भर्ती की जाएगी.  जिसमें मैनेजर/ब्रिज के 04 पद, मैनेजर/अर्थ वर्क के 4 पद, मैनेजर/सिविल के 4 पद, मैनेजर/जनरल का 1 पद, मैनेजर/लीगल का 1 पद, मैनेजर/एस एंड टी के 6 पद, सीनियर वर्क इंजीनियर/सर्वेक्षण के 2 पद, सेफ्टी इंजीनियर के 2 पद और सीनियर वर्क्स इंजीनियर/क्वालिटी का 1 पद निर्धारित किए गए है.  इस भर्ती के तहत मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक  उम्मीदवारों के पास एआईसीटीई/यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक स्नातक डिग्री होनी जरूरी है.

वहीं, मैनेजर/लीगल के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ एलएलबी और मैनेजर/एस एंड टी के लिए प्रतिष्ठित संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए. आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को अंतिम तारीख से पहले आवेदन पत्र के साथ उसकी एक सेट फोटो कॉपी जमा करनी होगी. इस भर्ती के अंतर्गत  मैनेजर के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 60 हजार और इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 40 हजार प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा.

फुल टाइम नौकरी के साथ अपर्णा ने इस प्रकार की पढ़ाई और बन गईं आईएएस अधिकारी

​​यहां निकली है बम्पर पदों पर वैकेंसी, इस साइट पर जाकर करें आवेदन, मिलेगी इतनी सैलरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks