वरुण धवन ने अपने दिवंगत ड्राइवर मनोज के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया – टाइम्स ऑफ इंडिया


वरुण धवन के ड्राइवर मनोज दादा का मंगलवार को निधन हो गया। उन्होंने वरुण के साथ 26 साल तक काम किया। अभिनेता के दिवंगत ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हाल ही में एक्टर ने मनोज के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. ‘जुड़वा 2’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समुद्र तट से अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने रेत पर एक दिल बनाया और उसके अंदर उन्होंने लिखा, “मनोज भाई मिस यू सो मच।”

यहां देखें उनकी पोस्ट:

वरुणवण_272286971_890749491590029_7864994254328791612_n

कुछ दिन पहले उन्होंने एक थ्रोबैक पोस्ट किया था
वीडियो अपने ड्राइवर की विशेषता है। इस वीडियो में धवन ने अपने ड्राइवर की जमकर तारीफ की. उन्होंने खुलासा किया कि इस यात्रा के दौरान मनोज उनके साथ थे। उन्होंने लिखा, ‘मनोज और पिछले 26 साल से मेरी जिंदगी में हैं। वह मेरा सब कुछ था। मेरे पास अपना दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग उन्हें उनकी अद्भुत बुद्धि और हास्य और जीवन के लिए उनके जुनून के लिए याद रखें। मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि मेरे जीवन में मनोज दादा थे।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, वह कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ ‘जुग जुग जीयो’ का हिस्सा हैं। इसे ‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। वह कृति सेनन के साथ ‘भेदिया’ का भी हिस्सा हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks