‘तिवारी जी’ से बदला लेने के लिए ‘विभूति’ ने निकाला नया रास्ता, जानिए आगे क्या होगा?


‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी का फेमस सीरियल है. जिसका हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाबी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. भाबी जी घर पर हैं के 25 फरवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

आज के एपिसोड में हमने देखा की अनीता अपने घर में इन्वेस्टर मिस्टर रोनी का घर में स्वागत करती है. रोनी पूछता है कि क्या आप यहां अकेले रहती हैं, अनु कहती है नहीं मैं अपने पति के साथ रहती हूं वो एक बिजनेसमैन है और काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते हैं. अनीता घर पर अपने मिस्टर रोनी से बिजनेस के सिलसिले में बात कर रही होती है. तभी डेविड दरवाजा खटखटाता है. अनीता दरवाजा खोलकर डेविड को धीरे से बोलती है कि वो बिजनेस मीटिंग में है. डेविड कहता है कि मैं फ्रेश होने जा रहा हूं, इस पर अनीता कहती है कि 2 घंटे बाद आइएगा. डेविड पूछता है कि विभूति कहां है तो अनीता कहती है की वो घर पर नहीं है, जाइए और उसे ढूंढिए. 

विभूति घर का दरवाजा खटखटाता है, अनु जैसे ही दरवाजा खोलती है उसे लगता है कोई भिखारी है. विभूति कहता है मैं तुम्हारा पति हूं. अनीता बोलती है तुम्हें क्या हो गया है. वहां कुछ पैसे हैं, जाओ ठीक हो जाओ और आज रात टिका मलखान के साथ सो जाना. विभूति कहता है ये मेरा अपना घर है. इस पर अनीता कहती है कि मैं एक डील कर रही हूं और उसने तुम्हें देख लिया तो डील कैंसल हो सकती है. वहीं विभूति खुद को भिखारी समझे जाने से परेशान हो जाता है. 


उधर तिवारी अंगूरी दोनों बैडरूम में होते हैं. तिवारी अंगूरी से कहता है कि मैं रोमांटिक मूड में हूं और उसके करीब जाते हैं. तभी उनके बैडरूम की खिड़की में विभूति आ जाते हैं और इंसाफ को लेकर गाना गाने लगते हैं. तिवारी कहते हैं ये क्या है, अंगूरी कहती है छोड़ दीजिए, लेकिन विभूति गाते रहता है. वहीं रेस्तरां में टील्लू मलखान और टीका कमिश्नर का इंतजाऱ कर रहे होते हैं. कमिश्नर वहां आते हैं और कहते हैं मैं यहां रुसा की शादी की बात करने आया हूं. तभी विभूति वहां आ जाता है और इंसाफ वाला गाना गाने लगता है. कमिश्नर के सवालों का जवाब न देते हुए विभूति लगातार गाना गाए जाता है. कमिश्नर नाराज होकर वहां से चला जाता है.

उधर तिवारी अपने घर पर खन्ना का स्वागत करते हैं और आरती करते हैं. खन्ना तिवारी से पूछते हैं कि यह क्या है, तिवारी खन्ना को मोहते हुए कहते हैं कि मैं आपकी पूजा करता हूं. अंगूरी भी कहती है हां लड्डू के भईया सही कह रहे हैं. तभी वहां विभूति आ जाता है और कहता है कि यह पागल खन्ना मेरे पैसे कब देगा. तिवारी जी बोलते हैं एक और खन्ना है और विभूति अंदर चला जाता है.

गीतकार मनोज मुंतशिर की हिंदी सुनकर उड़ गए कपिल शर्मा के तोते, बोले – ‘क्या किसी कवि को खा गए थे आप!

Reena Roy से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म ‘नागिन’, महीनों तक पीछे पड़े रहे थे डायरेक्टर, ये थी इंकार की वजह

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks