विक्की कौशल को हैरिटेज होटल्स से लगता था डर, Katrina Kaif के साथ फोर्ट में शादी करने के बाद


Vicky Kaushal Interview: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते साल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. विक्की और कैटरीना की शादी बीते साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक थी. दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लिए थे. विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आज भी वायरल होते रहते हैं. राजस्थान का ये फोर्ट बहुत ही शानदार है. इसी बीच विक्की का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि हैरिटेज प्रॉपर्टी से उन्हें डर लगता है. जिसकी वजह से फैंस अब उनकी टांग खिंचाई कर रहे हैं.

विक्की कौशल ने अपनी फिल्म भूत के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे हैरिटेज होटल्स से डर लगता है. वास्तव में मैं उन होटलों से डरता हूं जो महलों की तरह हैं और हेरिटेज होटल में बदल गए हैं, जहां आप किसी तरह के इतिहास को महसूस कर सकते हैं. इस वीडियो में विक्की और कैटरीना की शादी की कुछ तस्वीरें शामिल की गई हैं. दोनों की शादी सिक्स सेंस फोर्ट भरवाड़ा में हुई थी जो कि एक हैरिटेज प्रॉपर्टी है.


फैंस ने उड़ाया मजाक
विक्की के इस वीडियो के बाद फैंस उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ये बहुत मजाकिया है. वहीं दूसरे ने लिखा- कैटरीना से मिलने के बाद विक्की अपने डर से बाहर आ गए.

आपको बता दें विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी मे परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. उनकी शादी की तस्वीरें अभी भी वायरल होती रहती हैं. शादी के बाद दोनों ने काम पर वापसी कर ली है. विक्की कुछ समय पहले ही सारा अली खान के साथ इंदौर में शूटिंग खत्म करके आए हैं. वहीं कैटरीना ने भी टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर ली है.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show शो में आई Madhuri Dixit तो जैकी श्रॉफ बनकर पहुंचे कृष्णा अभिषेक ने कर दिया कुछ ऐसा, धक-धक गर्ल की नहीं रुकी हंसी

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: Hrithik Roshan ने Farah Khan के साथ किया Dil Chahta Hai के गाने पर डांस, शादी में किया धमाल



image Source

Enable Notifications OK No thanks