विक्की कौशल का अपनी शादी के सवाल पर दिलचस्प जवाब, बोले-”यह सब केवल एक पल का नहीं था”


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को चार महीना हो गया है. कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में अचानक शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. उनकी शादी बेहद शाही और गुपचुप तरीके से हुई थी. हालांकि शादी के इतनों दिन अब विक्की ने अपने सीक्रेट वेडिंग के हसीन पलों के बारे में बताया है. जिसे जानकर कपल के फैंस खुश हो जाएंगे.

शादी के बाद से ही विक्की- कैटरीना ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को खुले तौर पर जाहिर किया और अपनी प्यारी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीता. दोनों भले ही एक-दूसरे के बारे में कम बात करते हैं, लेकिन उनकी साथ में मौजूदगी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी होती है. कुछ ऐसा ही एक्टर को ‘हैलो इंडिया मैगज़ीन’ के कवर पर आने के बाद लोगों को फील हुआ.

दरअसल, विक्की ने हाल ही में हैलो इंडिया मैगज़ीन के एक फोटोशूट करवाया और इस दौरान अपनी शादी और कैटरीना के बारें बहुत कुछ बातें की. इंटरव्यू के दौरान जब विक्की से कहा गया- क्या आप अपनी शादी के दिन से अपना पसंदीदा पल हमारे साथ साझा कर सकते हैं? तो विक्की ने हंसते हुए जवाब दिया, “यह सब केवल एक पल का नहीं है”.

Katrina Kaif, Vicky Kaushal, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल

(फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

पहले भी कर चुके हैं कैटरीना की तारीफ
बता दें कि इससे पहले ‘हेलो इंडिया’ मैगजीन के साथ बातचीत में विक्की कौशल वाइफ कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा था कि वह कैटरीना कैफ को पत्नी के रूप में पाकर खुद को धन्य महसूस करते हैं. कैटरीना उनकी लाइफ के हर पहलू में एक खास प्रभाव डालती हैं. खुद को भाग्यशाली कहते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि कैटरीना के रूप में एक ऐसा जीवन साथी मिला जो बेहद समझदार, बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति है. जिनसे वह हर दिन उनसे बहुत कुछ सीखते रहते हैं.

कैट-विक्की की आने वाली फिल्मों की लिस्ट
अब कैट-विक्की के काम की बात करें तो,विक्की कौशल की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. उन्हें आखिरी बार ‘सरदार उधम सिंह’ में देखा गया था. हालांकि आने वाले दिनों में फिल्म ‘सैम बहादुर’ में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ देखा जाएगा.इसके बाद ‘ गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा आडवाणी के साथ देखे जाएंगे.वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर-3 में देखी जाएंगी.

Tags: Bollywood news, Katrina kaif, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks