विक्की कौशल का नया ऐड रिलीज होते ही हुआ वायरल, VIDEO देख नेटिजेंस को आई सलमान खान की याद


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक असाधारण एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता है. वे फिल्मों के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं. अब, वे ‘थम्स अप’ ब्रांड की नई कोल्ड ड्रिंक ‘चार्ज्ड’ में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक्टर का विज्ञापन वायरल हो रहा है.

प्रोमो वीडियो में आप विक्की को सफेद रंग की टी-शर्ट के ऊपर हुडी पहने हुए देख सकते हैं. वीडियो में जब एक्टर किसी से चार्जर मांगते हैं तो वह उन्हें कोल्ड ड्रिंक ‘चार्ज्ड’ पकड़ा देता है. वे बड़े स्टाइल के साथ कोल्ड ड्रिंक की बोतल कैच करते हैं और बड़े स्वैग के साथ उसे पी जाते हैं.

चर्चा में आया विक्की कौशल का नया विज्ञापन
विक्की का यह प्रोमो वीडियो नेटिजेंस का ध्यान खींच रहा है. वे कमेंट करके वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. प्रोमो वीडियो की वजह से कुछ यूजर विक्की के साथ मजाक कर रहे हैं. एक नेटिजेंस लिखता है, ‘सलमान खान से उनकी गर्लफ्रेंड छीनने के बाद उनका विज्ञापन भी छीन लिया.’

सलमान खान के विज्ञापन से अलग है विक्की का ऐड
सलमान खान भी ‘थम्स अप’ ऐड में शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ की बात करें तो एक्ट्रेस की शादी से पहले उनका नाम भाईजान के साथ जोड़ा जाता था. इन बातों को सोचकर नेटिजेंस इस तरह के कमेंट कर रहे हैं, जबकि विक्की कौशल ने तो ‘चार्ज्ड’ कोल्ड ड्रिंक का विज्ञापन किया है, जो सलमान खान के विज्ञापन से अलग है.

विक्की कौशल से शादी करने से पहले कैटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना ने साल 2018 में विक्की कौशल को डेट करना शुरू किया था. कपल ने पिछले साल दिसंबर में, करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. काम की बात करें, तो विक्की कौशल के पास कई फिल्में हैं. एक्टर के पास ‘सैम बहादुर’ और ‘दि इंमॉर्टल अश्वाथामा’ के अलावा ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है. दूसरी ओर, कैटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी, जिसमें सलमान खान अहम रोल निभा रहे हैं.

Tags: Katrina kaif, Salman khan, Vicky Kaushal



image Source

Enable Notifications OK No thanks