Video: 14 या 17 अप्रैल, किस दिन शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? फाइनली Neetu Kapoor ने तोड़ ही दी चुप्पी


Neetu Kapoor Reaction On Ranbir-Alia Wedding: बॉलिवुड के फेमस लवबर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी वेडिंग सेरेमनी (Ranbir Alia Wedding Date) को लेकर हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं। पहले बताया जा रहा था कि वो RK हाउस (RK House) में पंजाबी रीति-रिवाज से 17 अप्रैल को एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थामेंगे। वहीं, अब खबर आ रही है कि 13 को मेहंदी सेरेमनी होगी और 14 को दोनों सात फेरे लेंगे। इन सबके बीच आलिया की सासु मां यानी रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का रिएक्शन सामने आया है। उनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे और बहू आलिया (Neetu Kapoor Reaction On Ranbir-Alia Wedding) की शादी को लेकर रिएक्ट कर रही हैं।

इस वीडियो में पपाराजी नीतू कपूर से पूछते हैं, ‘सब पूछ रहे हैं कि डेट कब है? शादी की तारीख?’ इस पर नीतू बोलती हैं, ‘किसकी।’ फिर पपाराजी कहते हैं, ‘RK सर की?’ फिर वो ऊपर की तरफ इशारा करके बोलती हैं, ‘भगवान जाने।’ जब सब बार-बार यही सवाल करते हैं तो वो इरिटेट होकर कहती हैं, ‘मैं तो कहती हूं, हो गया।’ ये सुनकर वहां सभी हंसने लगते हैं।

14 अप्रैल को होगी शादी?


पहले खबर आ रही थी कि आलिया और रणबीर का वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू होगा और 4-5 दिन तक चलेगा। दोनों 17 को सात फेरे लेंगे, लेकिन हाल ही में आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने नई डेट रिवील की है। हालांकि, उन्हें इन्विटेशन कार्ड नहीं मिला है, लेकिन उन्हें फोन पर बताया गया है कि 13 को मेहंदी सेरेमनी होगी और 14 को ही शादी हो जाएगी। वैसे एक और डेट भी सामने आई है। जी हां, कहा जा रहा है कि 16 अप्रैल को शहनाई गूंजेगी। इसके बाद दोनों अपने दोस्तों और करीबियों को पार्टी देंगे। हालांकि, अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है।

RK हाउस में होगी वेडिंग सेरेमनी!


बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं कर रहे हैं, बल्कि वो मुंबई में ही RK हाउस में शादी करेंगे। इसकी वजह ये है कि रणबीर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर ने 1980 में इसी जगह पर शादी की थी। इसलिए रणबीर ने यहीं पर सात फेरे लेने का फैसला किया है। ये भी खबर आ रही है कि ऐक्टर ने एक बैंकेट हॉल भी बुक करा लिया है। उन्होंने म्यूजिक कम और साफ-सफाई पर ज्यादा जोर देते हुए कई इंस्ट्रक्शन भी दिए हैं।

Video: जब रणबीर से बोले थे रणवीर सिंह – तुम गलत पॉर्न देख रहे हो Ranbir Kapoor
पहली बार स्क्रीन पर साथ
आलिया और रणबीर अब स्क्रीन भी शेयर करने जा रहे हैं। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ में दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग हो चुकी है। करीब 5 साल बाद टीम ने शूटिंग खत्म की। ये मूवी 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी और इसमें आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की डेट कन्फर्म, चाचा रॉबिन ने बताया 14 अप्रैल से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू
और भी फिल्में…
इसके अलावा आलिया भट्ट ‘ऱॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जी ले जरा’, ‘तख्त’ और ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर के पास ‘शमशेरा’ है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks