VIDEO: रवि शास्त्री की इस बात से निराश हुए आमिर खान! बोले- ‘कोई भी टीम, जिसमें मैं रहूंगा वो लकी होगी’


आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर इस वक्त काफी व्यस्त चल रहे हैं. वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. वह फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की है. इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम को लेकर भी उत्सुकता पैदा कर दी है.

बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं. आमिर की ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो ने बनाया है.

हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो में आमिर खान क्रिकेट खेलते हुए पूछ रहे थे कि क्या आईपीएल में कोई चांस है? जिसके बाद, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया था.

इस वीडियो में, चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर खान के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया, “वह नेट में अच्छे दिखते हैं. हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है, लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा.”

रवि शास्त्री के रिप्लाई के बाद, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बेस्ट फुटवर्क दिखाते हुए एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आमिर खान अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, “रवि, मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया. मुझे लगता है कि आपने लगान नहीं देखी है. अब मुझे फिर से देखो. मुझे लगता है कि वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा . मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करो, यह मजेदार होगा. ”

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks