VIDEO: अभिषेक बच्चन को गाइड नहीं करते पापा अमिताभ बच्चन, बोलते हैं- जो गलतियां करनी है खुद करो


स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की दसवीं (Dasvi) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। दसवीं के प्रमोशन (Dasvi Promotion) के चलते टीम ‘द कपिल शर्मा’ शो (The Kapil Sharma) पहुंची। ‘द कपिल शर्मा’ का प्रोमो (The Kapil Sharma SHow Promo Video) वीडियो रिलीज हो चुका है। इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के पंच इतने जबरदस्त हैं कि मालूम पड़ता है ये वाला एपिसोड शानदार होने वाला है। दसवीं अभिनेता अभिषेक बच्चन (Amitah Bachchan) से कपिल शर्मा एक सवाल उनके पिता अमिताभ बच्चन से जुड़ा भी पूछते हैं। आइए बताते हैं पिता अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक ने क्या कहा।

कपिल शर्मा गेस्ट अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि, कभी ऐसा होता है कि ‘आप अपने पिता अमिताभ बच्चन से स्क्रिप्ट डिस्कस करते हैं या फिर वह कह देते हैं कि हम इतना बिजी हैं कि तो आपसे मना कर देते हैं।’ इस पर अभिषेक बच्चन जवाब देते हैं, ‘उन्होंने हमेशा इतनी छूट दी हैं कि जो भी गलतियां करनी है करो, मैं क्यों तुम्हें गाइड करूं।’


निम्रत कौर क्या बोलीं
कपिल शर्मा से अगला सवाल निम्रत कौर से पूछते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग करना कितना मुश्किल था। इस पर वह बताती हैं कि गाय भैंस के साथ मेरे काफी सीन हैं। जानवरों के साथ शूटिंग करना काफी मुश्किल होता है। वहीं यामी गौतम भी अपनी जेलर की भूमिका के बारे में बात करती हैं।


दीपिका पादुकोण वाले डायलॉग पर कपिल शर्मा
एक दूसरे प्रोमो में अभिषेक बच्चन से कपिल शर्मा पूछते हैं कि दीपिका पादुकोण वाला डायलॉग स्क्रिप्ट का हिस्सा था या फिर आप ने खुद से कहा। इस पर अभिषेक बच्चन कहते हैं कि ‘हां हां, ये फिल्म स्क्रिप्ट का हिस्सा था। वरना मैं तो किसी और का नाम लेता। मुझे घर भी जाना होता है।’ यहां अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय का जिक्र करते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks