Video: अक्षरा सिंह ने सेलिब्रेट किया अरविंद अकेला कल्लू का जन्मदिन, अपने हाथों से कटवाया बर्थडे केक


भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का बीते दिन जन्मदिन था. उनका जन्म 26 जुलाई, 1997 को बिहार के बक्सर में हुआ था. उन्हें भोजपुरी के सभी स्टार्स ने जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी थी. ऐसे में अब बर्थडे के एक दिन बाद उनका एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अकेले ही उनका जन्मदिन सेलिब्रेट (Arvind Akela Kallu Birthday Celebration) कर रही हैं और वो कल्लू को तोहफे के साथ-साथ हाथ पकड़कर केक भी कटवा रही हैं.

अक्षरा सिंह ने कल्लू का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए वीडियो (Akshara Singh Video) को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जीन्स और ब्लेजर में एकदम क्वीन के जैसे लग रही हैं. वो इसमें बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वैसे भी तो अक्षरा अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. फैंस तो उनके फैंस सेंस के मुरीद हैं. वहीं, एक्टर अरविंद अकेला कल्लू को जींस और शर्ट में कैजुअल लुक में देखा जा सकता है. उनके चेहरे पर सादगी और मासूमियत को भी देखा जा सकता है, जो कि कमाल की है. इनके वीडियो को 47 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है अक्षरा सिंह अरविंद को पहले तो एक गिफ्ट देती हैं और फिर अपने हाथों से उनका बर्थडे केक कटवाती हैं. फिर दोनों एक-दूसरे को केक खिलाते हैं. ये पल काफी यादगार पल है, जिसे एक्टर अपनी यादों की किताबों में संजा सकते हैं. जहां तक वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये कल्लू को अक्षरा की ओर से सरप्राइज था. एक्ट्रेस की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है. उन्होंने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू यू अरविंद अकेला कल्लू. आप हमेशा खुश रहिए… तरक्की कीजिए और लोगों से भरपूर पाइए प्यार’. इसके साथ ही एक्टर ने भी उनकी पोस्ट पर रिप्लाई किया और आभार व्यक्त किया. कल्लू ने लिखा,’थैंक्यू सो मच… दिल से बहुत बहुत धन्यवाद… आपका प्यार यूं ही बना रहे’.

अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह (Arvind Akela Kallu-Akshara Singh Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दोनों को अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ में देखा जाएगा. इसे 5 अगस्त को यूपी-बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसके पोस्टर और ट्रेलर दोनों ही काफी रोमांटिक थे, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों को दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री पसंद आने वाली है. इसके अलावा कल्लू फिल्म ‘रामा भ्रम’ (Rama bram) और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) के साथ फिल्म ‘कौन अपना कौन पराया’ (Koun apna koun paraya) में नजर आने वाले हैं.

Tags: Akshara singh, Arvind Akela Kallu, Bhojpuri, Bhojpuri Videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks