वीडियो: आलिया भट्ट ने दुपट्टे से ढका बेबी बम्प, फैन्स ने बरसाया प्यार और कहा- यही भारतीय संस्कार है


आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं और उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत रहा है। दरअसल इस वीडियो में प्रेग्नेंट आलिया भट्ट अपने ड्रेस के दुपट्टे से अपना बेबी बम्प कवर करती दिख रही हैं। आलिया के इस वीडियो पर लोगों का प्यार जमकर बरस रहा है।

आलिया भट्ट ने दुपट्टे से ढंका बेबी बम्प
दरअसल Alia Bhatt ने आज सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज़ किया है। आलिया भट्ट अपने इस लेटेस्ट वीडियो में फोटोशूट के लिए जगह ढूंढती दिख रही हैं। पहली वह हरियाली देखकर उधर जाकर पोज देती हैं और फिर दूसरी साइड आ जाती हैं। आलिया भट्ट पापाराजियों के लिए कई पोज देती हैं। इसी दौरान उनकी बेबी बम्प भी दिख रहा है, जिसे उन्होंने अपने दुपट्टा से कवर कर रखा है।


इंडियन रिचुअल्स की कर रहे हैं बातें

आलिया के इस वीडियो पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया है। एक ने लिखा है- नाइस लुक और नाइस ड्रेस। एक फैन ने लिखा है- बेबी बम्प दिख रहा है। एक ने तो लिखा है- आलिया 7 महीने की प्रेग्नेंट कैसे दिख रही हैं? एक फैन ने कहा है- ये उस तरह अपना बेबी बम्प नहीं छिपा रहीं? जो हमारा भारतीय संस्कार है।

Alia Bhatt Covers Up Her Baby Bump

इसी साल अप्रैल में रणबीर और आलिया की शादी
बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई है। हाल ही में 27 जून को आलिया भट्ट ने ्अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर की।

आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्में
हाल ही में फिल्म ‘RRR’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आ चुकीं आलिया भट्ट अब अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ लेकर ओटीटी पर आ रही हैं। आलिया भट्ट इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं, जो 9 सितम्बर को रिलीज़ होनी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks