अभिनेता रणवीर सिंह के लिए नेकी की दीवार पर इकट्ठे किए जा रहे हैं कपड़े, जानिए क्या है वजह


इंदौर. फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के एक फोटो शूट पर बवाल मच गया है. ये फोटो शूट एक फिल्मी मैगजीन के लिए कराया गया है. उसमें रणवीर न्यूड हैं. बस इसी बात पर इंदौर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है. बात इतनी बढ़ गयी कि विरोध स्वरूप नेकी की दीवार पर रणवीर की फोटो लगाकर उनके लिए कपड़े इकट्ठा किए गए.

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह का हाल ही में हुआ न्यूड फोटो शूट सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है. उन्होंने यह फोटो शूट एक मैगजीन कवर के लिए किया था. लेकिन उनके यह चित्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने खुद ही अपने यह फोटो ट्विटर पर शेयर किये थे. उनके इस फोटो शूट को लेकर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थे. कुछ तो उन पर भद्दे कमेंट तक कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी काम के प्रति ईमानदारी बता रहे हैं.

मानसिक कचरा भी हटता है यहां
इंदौर में लोगों ने विरोध का अजब तरीका निकाला. यहां नेकी की दीवार के बाहर रणवीर सिंह का फोटो लगा डिब्बा रखा गया. उसमें लोगों ने अपना अनुपयोगी सामान रखा. लोगों ने इसे मानसिक कचरा माना और कहा स्वच्छ शहर में मानसिक कचरा भी साफ़ होगा. इसके साथ ही रणवीर सिंह के लिए लोगो ने कपड़े एकत्रित किये. जिस सामाजिक संस्था ने यह विरोध किया, उसका दावा है कि ये कपड़े वो रणवीर सिंह को भेज देंगे, ताकि वह यह कपड़े पहन लें और नग्न न रहें.

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़कियों के जाली आधार कार्ड बनाकर अधेड़ों से की जा रही थी शादी, ऐसे हुआ भांडा फोड़

नेकी कर डिब्बे में कपड़े डाल
न्यूड फोटो शूट के कारण लगातार ट्रोल हो रहे फिल्म एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ इंदौर में भी विरोध शुरू हो गया है. देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में सड़क से कचरा उठाने के बाद अब मानसिक कचरे को भी खत्म करने की कवायद शुरू की गई है. इंदौर के पॉश इलाके में शुमार पलासिया इलाके के आर्दश मार्ग पर स्थित नेकी की दीवार के पास रणवीर सिंह के लिए कपड़े एकत्रित किए गए, कुछ समाजसेवियों ने इस मुहिम को शुरू किया है. इनका कहना है रणवीर सिंह यूथ आइकॉन हैं. जिन्हें यूथ फॉलो करता है. इस तरह के फोटो शूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाते हैं. इस विरोध प्रदर्शन के कुछ देर बाद ही वह बॉक्स हटा भी दिया गया जिस पर रणवीर का चित्र चस्पा था.

Tags: Indore News Update, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks