VIDEO: अंकिता लोखंडे को अपनी डीप नेप ड्रेस की वजह से होना पड़ा ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘अब तो राखी भी सुधर गई’


फिल्म और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ वीडियोज को शेयर करती हैं. पैपराजी भी उन्हें अक्सर इवेंट और ऑवर्ड शो में कैमरे पर कैद कर लेते हैं. सोशल मीडिया हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इतनी डीप नेक वाली ड्रेस पहनी, जिसको पहन वह खुद भी सहज नहीं लग रही हैं, वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें ट्रोल (Ankita Lokhande troll) कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हाल ही में अपने पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट के लिए उन्होंने डीप नेक का शिमरी गाउन को अपना आउटफिट बनाया, लेकिन कार से उतरते वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखने के बाद लग रहा है कि वह खुद भी ड्रेस के साथ कम्फर्टेबल नहीं थी. बस फिर क्या सोशल मीडिया पर जिसने वो वीडियो देखा, ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरती हैं. वैसे ही क्लीवेज को दोनों हाथ रखकर छुपा लेती हैं, क्योंकि ड्रेस का नेक काफी डीप थी. फैंस इसी बात को लेकर अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं.

एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया और लिखा- ‘जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो.’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो…’ एक अन्य ने लिखा- इसके संस्कार कहा गए अब ऐसे कपड़े पहन कर घूम रही हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला, ‘अब तो राखी सावंत भी सुधर गई है और ये ऐसे कपड़े पहन रही है.’

आपको बता दें कि कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी जीती है. इसके साथ ही 25 लाख रुपये कैश प्राइज जीता है. अंकिता और विक्की के लिए उनकी जीत इसलिए भी खास है, क्योंकि कपल ने अपनी ड्रीम वेडिंग के चंद दिनों बाद ही रियलिटी शो में हिस्सा लिया था.

Tags: Ankita Lokhande



image Source

Enable Notifications OK No thanks