VIDEO: सुहाना खान के मुंह फेरने पर पैपराजी ने पूछा- ‘अब क्या टेंशन है?’ शाहरुख खान की लाडली ने ये दिया रिएक्शन


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ ‘द आर्चीज’ (The Archies) से पर्दे पर एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. सुहाना की सोशल मीडिया (Social Media) पर फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पैपराजी भी अक्सर उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लेते हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया गया, लेकिन वहां गाड़ी से उतरते ही पैपराजी को देख उन्होंने मुंह फेर लिया. फिर पैपराजी की बातों को सुनकर सुहाना ने जो रिएक्शन दिया, वो देखने लायक था.

सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सुहाना कार से निकलती हैं. एक शख्स उनकी कार का दरवाजा खोलता है और धूप से उन्हें बचाने के लिए छाता खोल देता है. जैसे ही एक्ट्रेस की नजर वहां पहले से मौजूद पैपराजी को पड़ती है, वो दंग रह जाती हैं और अपना चेहरा दूसरी तरफ फेर लेती हैं.

जब पैपराजी ने पूछा, अब क्या टेंशन है?
सुहाना इस तरह कुछ करेंगी, शायद पैप्स इस बात का अंदाजा नहीं लगा सके. वह बिना रुके चलने लगती हैं, जिसके बाद पैपराजी उनसे कहते हैं, ‘सुहाना जी रुकिए, अभी तो आपकी मूवी आ रही है, अब क्या टेंशन है? और हमारा चेहरा भी याद करके रखिए, रोज ही मिलेंगे.’

पैपराजी की बात सुनकर दिया ये रिएक्शन
पैपराजी उन्हें पीछे पलटकर पोज देने के लिए कहते हैं, लेकिन बातों को सुनते हुए सुहाना मुस्कुराते हुए बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं. इस दौरान सुहाना लाइट पिंक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहने नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने स्लिपर्स पहन रखी थीं के साथ हाथ में सफेद हैंडबैग भी कैरी किया था.

‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे स्टार किड्स
आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ ऊटी में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं. रविवार (19 जून) को सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते ब्लैक ड्रेस और व्हाइट स्नीकर्स में स्पॉट किया गया था.

Tags: Suhana Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks