खुशी कपूर ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ फ्लॉन्ट किया टैटू, सुहाना-शनाया के साथ पापा बोनी कपूर ने किया ये कॉमेंट


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन, श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द अपना अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली हैं. वह जोया खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसका इंतजार फैंस फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद से कर रहे हैं. खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अक्सर अपनी नई तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया (Social Media) फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरों को शेयर किया, जिसके बाद उनके दोस्त और फैंस ही नहीं पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी कॉमेंट करने से खुद को रोक न सके.

स्माइल से हर किसी को किया इंप्रेस
लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की बहन काफी अलग लुक में दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. तस्वीरों में खुशी अपनी स्माइल से हर किसी को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं. खुशी को एक कुर्सी पर बैठकर पोज देते देखा जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ खुशी की एक तस्वीर में टैटू ने ध्यान खींच रहा है.

Khushi Kapoor, Khushi Kapoor News, Khushi Kapoor flaunts new tattoo, The Archies star Khushi Kapoor, The Archies, Suhana Khan, Shanaya Kapoor, Boney kapoor, Khushi Kapoor New Post, Social Media, Viral Post, खुशी कपूर, खुशी कपूर ने फ्लॉन्ट किया टैटू

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
तस्वीर में ये टैटू देखने में गुलाब का फूल जैसा लग रहा है. इन तीन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में पेड़-पौधे और चमेली वाली इमोजी शेयर की है. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

दोस्तों ने लुटाया प्यार
खुशी कपूर की को-स्टार और दोस्त सुहाना खान ने इस तस्वीर को क्यूट बताया. वहीं, दोस्त शनाया कपूर ने भी तस्वीर पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. शनाया कपूर की मम्मी महीप कपूर और पापा संजय कपूर दोनों ने ही दिल वाला इमोजी शेयर की है. वहीं, बेटी की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद पापा बोनी कपूर भी खुद को कॉमेंट करने से खुद को रोक न सके. उन्होंने फायरल इमोजी शेयर की है.

Tags: Boney Kapoor, Khushi Kapoor, Shanaya Kapoor, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks