खुशी कपूर ने गोल्डन बैकलेस गाउन में दिखाया जलवा, ‘द आर्चीज’ को-स्टार सुहाना खान बोलीं- ‘वाह’


बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और हो भी क्यों न, आखिर स्टार किड जोया अख्तर की ‘द आर्चीज (The Archies)’ के साथ जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. खुशी कपूर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इसमें उनके साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. कुछ घंटे पहले ही खुशी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के 50वें जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के समय से नई तस्वीरें शेयर कीं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने एक वुमन फेयरी इमोजी जोड़ा. इस तस्वीर में वह गोल्डन बैकलेस गाउन में नजर आईं और अपने बैकी बैंग्स को भी फ्लॉन्ट किया.

खुशी की तस्वीरों पर आलिया, सुहाना ने बरसाया प्यार
इन तस्वीरों में खुशी के लुक्स को उनके दोस्तों और फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. उनकी सह-कलाकार सुहाना खान ने लिखा, “वाह,” वहीं, उनकी बहन हुए एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कई दिल के इमोजी शेयर किए. इसी के साथ, शनाया कपूर, आलिया कश्यप, संजय कपूर, तानिया श्रॉफ और महीप कपूर ने भी कमेंट सेक्शन में अच्छे और प्यार भरे रिस्पॉन्स दिए. आलिया कश्यप ने लिखा, “मिसिंग यू माई गॉर्जियस एंजेल.” खुशी की तरह शनाया भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वह करण जौहर की फिल्म बेधड़क में नजर आएंगी.

 khushi kapoor, the archies, the archies movie, khushi kapoor debut, khushi kapoor bollywood debut, khushi kapoor the archies, suhana khan, suhana khan khushi kapoor, the archies trailer, the archies cast, khushi kapoor instagram, khushi kapoor upcoming movie, खुशी कपूर, द आर्चीज

(फोटो क्रेडिट : Instagram @khushi05k)

कॉमिक्स ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है फिल्म
फिलहाल खुशी कपूर ऊटी में ‘द आर्चीज’ की शूटिंग कर रही हैं. इंटरनेट पर कलाकारों की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं. सुहाना इसमें ‘वेरोनिका’ की भूमिका निभाएंगी, वहीं खुशी ‘बैटी’ के रूप में और अगस्त्य नंदा ‘आर्ची’ के रूप में दिखाई देंगी. ये फिल्म फेमस कॉमिक्स ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है, जिसे देखकर आप बीते दिनों की यादों में खो जाएंगे. फिल्म अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Tags: Khushi Kapoor, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks