VIDEO: एआर रहमान संग फिर नजर आए यो यो हनी सिंह, खतीजा के म्यूजिक वेडिंग रिसेप्शन में हुए शामिल


दिग्गज सिंगर और संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) ने एक महीने पहले अपने बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) के हाथ पीले किए थे. उन्होंने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) के साथ अपनी बेटी का निकाह किया. शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे. अब एआर रहमान ने बेटी-दामाद के लिए शादी के बाद एक म्यूजिक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन (AR Rahman hosted musical wedding reception) किया, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए. आईफा के बाद एक बार फिर से एआर रहमान संग यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) पोज देते नजर आए.

एआर रहमान (AR Rahman) ने शुक्रवार (10 जून) को चेन्नई में बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) और दामाद रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) के लिए म्यूजिक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन (musical wedding reception) किया. इस दौरान रहमान ने इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों और सहयोगियों को आमत्रिंत किया. म्यूजिकल नाइट के दौरान कुछ कलाकारों ने मंच पर लाइव प्रस्तुति भी दी.

सोशल मीडिया पर अब इस म्यूजिक वेडिंग रिसेप्शन के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. हनी सिंह और सोनू निगम इस समारोह में शामिल हुए और उन्होंने नए दूल्हा-दुल्हन को नए जीवन के लिए बधाई दी. यो यो हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर रात एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘नए जोड़े के ढेर सारी शुभकामनाएं और साथ में एआर रहमान सर के पूरे परिवारों और प्रशंसकों को बधाई.

AR Rahman, AR Rahman News, AR Rahman hosted musical wedding reception for her daughter Khatija Rahman, Khatija Rahman, Yo Yo Honey Singh, Sonu Nigam, एआर रहमान, यो यो हनी सिंह, खतीजा, म्यूजिक वेडिंग रिसेप्शन

रिसेप्शन पार्टी में खातिजा ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग नकाब पहना था. वहीं, उनके लविंग हसबैंड रियासदीन ब्लैक कलर के टक्सीडो में नजर आए. ब्लू कोट के साथ कुर्ता पायजामा में एआर रहमान भी काफी जच रहे थे. वहीं, हनी सिंह ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आए.

फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने भी म्यूजिकल नाइट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कलाकार लाइव करते देखे जा सकते हैं. इसके साथ उन्होंने आयोजन में परोसे जाने वाले व्यंजनों की एक झलक भी अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर की है.

बहुत कम लोग जानते हैं कि एआर रहमान की बेटी खतीजा ने तमिल फिल्मों के लिए कुछ गाने गाए हैं, जबकि उनके पति एक ऑडियो इंजीनियर और एक एंटरप्रिन्योर हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खतीजा रहमान ने 29 दिसंबर को रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई की थी. उस दिन उनका बर्थडे भी था.

Tags: AR Rahman, Sonu nigam, Yo Yo Honey Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks