VIDEO: ‘ये काली काली आंखें’ के आधुनिक गायन में ढलती दिशा पटानी का जलवा


दिशा पटानी, ये काली काली आंखें
छवि स्रोत: दिशा पटानी

दिशा पटानी ने ‘ये काली काली आंखें’ के आधुनिक गायन के लिए तैयार किया

नेटफ्लिक्स की ‘ये काली काली आंखें’ दिल जीत रही है और सभी की वॉच लिस्ट में चार्ट में सबसे ऊपर है। 90 के दशक के लोकप्रिय थ्रिलरों की तरह, प्रशंसकों को पूरा मनोरंजन पैकेज पसंद आ रहा है जो उन्हें लुभावने कथानक, नाटक, नॉन-स्टॉप एक्शन और आकर्षक संगीत से जोड़े रखता है। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने प्रत्याशा और उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए एक रोमांचक नए इंस्टाग्राम रील में #TheYKKAGroove की शुरुआत की। अभिनेत्री ने ‘ये काली काली आंखें’ के दो नए संस्करणों के विशेष मिश्रण के लिए तैयार किया, जो धीमी गति से शुरू होता है और गति को सेट करता है क्योंकि यह एक उच्च ऑक्टेन नृत्य संख्या में परिवर्तित होता है।

दिशा ने अपने सनसनीखेज डांस मूव्स और एक रोमांचक परफॉर्मेंस में दिलकश लुक्स से हॉटनेस को और बढ़ा दिया है।

‘ये काली काली आंखें’ ने प्यार, इच्छा, अपराध और शक्तिशाली राजनीतिक ताकतों और प्यार में एक जोड़े के बीच पीछा करने की कहानी का वादा किया। श्रृंखला में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र कला, अरुणोदय सिंह, सूर्य शर्मा, अनंत जोशी, सुनीता रजवार, शशि वर्मा, अंजुमन सक्सेना और हेतल गड़ा ने अभिनय किया और एक छोटे शहर के साधारण जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रांत नाम ताहिर द्वारा निभाया जाता है, जिसे पूर्वा द्वारा पीछा किया जाता है, विक्रांत के रूप में एक स्थानीय राजनेता की जुनूनी बेटी उसकी इच्छा का उद्देश्य बन जाती है।

श्रृंखला के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, दिशा ने कहा, “मैं 90 के दशक की थ्रिलर की प्रशंसक हूं – पल्प, आकर्षक संगीत, ड्रामा और एक्शन – वे पूर्ण मनोरंजनकर्ता हैं जो आपको बांधे रखते हैं। इनसे प्रेरणा लेती हैं ये काली काली आंखें! जब मैंने सुना कि नेटफ्लिक्स भी इस प्रतिष्ठित गीत की एक नई प्रस्तुति के साथ आ रहा है, तो मैं इसे सुनकर बहुत रोमांचित हुआ। इस पुनर्कल्पित संस्करण को करने में बहुत मज़ा आया! हम सभी #YKKAGroove Instagram रील चैलेंज को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि प्रशंसक इसे अपना बनाने की चुनौती के साथ क्या करने जा रहे हैं!”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks