VIDEO: दिशा पाटनी समुद्र किनारे टहलती हुई आईं नजर, सफेद ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज


दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सफेद डेनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप में समुद्र तट पर घूमती दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ( Ek Villian Returns) के हैशटैग के साथ साझा किया है. दिशा ने जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ एक्शन-ड्रामा में अभिनय किया है, जो 29 जुलाई को रिलीज हुई थी.

एक प्रशंसक ने दिशा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘बहुत खूबसूरत.’ एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, ‘दिशा, आपको प्यार.’ कई प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर दिल और आग वाले इमोजी शेयर किए. कुछ फैंस ने यह भी पूछा कि दिशा के वीडियो में टाइगर श्रॉफ क्यों नजर नहीं आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘टाइगर सर कहां है मैम’

‘एक विलेन रिटर्न्स’ में आ रहीं नजर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर और दिशा ने सालों तक डेटिंग करने के बाद, अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है. हालांकि, दोनों ने अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. दिशा की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है. यह 2014 की हिट फिल्म ‘एक विलेन’ की अगली कड़ी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अभिनय किया था.


‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ से हुई थीं मशहूर
दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में वरुण तेज के साथ तेलुगु फिल्म लोफर (Loafer) से की थी. उन्हें ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) में उनकी भूमिका की वजह से लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने तब से ‘कुंग फू योगा’ (2017), ‘बागी 2’ (2018), ‘भारत’ (2019), ‘मलंग’ और ‘बागी 3’ (2020) और ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (2021) सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है.

दिशा के पास हैं कई दिलचस्प प्रोजेक्ट
दिशा की अगली फिल्मों में नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ शामिल है, जिसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा, दिशा एक्शन-थ्रिलर ‘योद्धा’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी.

Tags: Disha Patani



image Source

Enable Notifications OK No thanks