वीडियो: Ram Charan से मिलने के चक्कर में मंदिर की रेलिंग फांद गए फैंस, बाइक रैली निकाल यूं किया शानदार स्वागत


साउथ फिल्म स्टार्स को साउथ इंडिया में लोग किस कदर भगवान की तरह पूजते हैं, यह सभी ने देखा है। वहां रजनीकांत (Rajinikanth) से लेकर कमल हासन (Kamal Haasan) तक की फिल्में रिलीज होने पर उनकी तस्वीरों और फिल्म पोस्टर्स को दूध से नहलाया जाता है, मालाएं पहनाई जाती हैं। हाल ही KGF: Chapter 2 स्टार यश (Yash) के साथ भी ऐसा ही हुआ था। सोचिए अगर ये हीरो सड़कों पर निकल आएं तो तब क्या हाल होता होगा? इसकी बानगी हाल ही तब देखने को मिली जब RRR स्टार राम चरण (Ram Charan) आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित कनकदुर्गा मंदिर दर्शन के लिए गए।

राम चरण को देखने के लिए सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ ली। लोगों में राम चरण का भव्य स्वागत किया। विजयवाड़ा की सड़कों पर एक रैली देखने को मिली जो बिलकुल पॉलिटिकल रैली की तरह लग रही थी। लेकिन यह रैली अपने चाहते पैन इंडिया स्टार राम चरण की एक झलक देखने के लिए फैंस ने निकाली थी। बाइक रैलियों से लेकर तख्तियों और बैनरों तक फैंस ने हर तरीके से अपना प्यार बरसाने की कोशिश की।


Ram Charan के घर में कौन है Boss, बीवी उपासना या पापा चिरंजीवी? ऐक्टर का जवाब जीत लेगा दिल
पिता चिरंजीवी के साथ पहुंचे थे राम चरण

राम चरण भी फैंस के इस हुजूम को देख बेहद खुश थे। राम चरण अपनी आने वाली फिल्म ‘आचार्य’ के लिए माता रानी का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे थे। साथ में राम चरण के पिता और ऐक्टर चिरंजीवी भी थी, जो इस फिल्म में अहम रोल में हैं। करीब सुबह 11 बजे राम चरण और चिरंजीवी वीआईपी रास्ते से होते हुए मंदिर पहुंचे थे।

दीवार फांदकर चढ़े फैंस

राम चरण जब प्रार्थना कर रहे थे तो फैंस उन्हें अपने मोबाइल फोन में कैद करने की कोशिश करते दिखे। इस चक्कर में कई फैंस तो मंदिर की रेलिंग फांदकर अंदर चले गए तो कोई दानपेटी पर चढ़ गया। इस दौरान पुलिस और सिक्यॉरिटी स्टाफ को काफी दिक्कत हुई। बात करें फिल्म ‘आचार्य’ की तो यह 29 अप्रैल को रिलीज होगी। के लिए पूरी तरह तैयार है और यह पहली बार है जब पिता पुत्र की जोड़ी एक साथ पूर्ण भूमिका में नजर आ रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks