VIDEO: ग्लेन मैक्सवेल ने मैच रद्द होने पर निराश फैंस के साथ बिताया समय, वीडियो हो रहा वायरल


हाइलाइट्स

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बारिश के कारण मैच रद्द हुआ.
मैच रद्द होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने फैंस के साथ ली सेल्फी.

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दोनों टीमों के बीच आज (28 अक्टूबर) का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया है. कीवी टीम के साथ-साथ कंगारू टीम को भी सुपर-12 में एक हार का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी जबकि इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड ने मात देकर बड़ा उलटफेर किया था. इस मैच के रद्द होने के बाद दोनों टीमों के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो चुकी है.

मेलबर्न के मैदान में बारिश एक समय पर बंद हुई, जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि मैच शुरू होगा. लेकिन बारिश दोबारा से शुरू होने के बाद अंपायर्स ने मैच रद्द करने का ऐलान कर दिया. जिसके बाद मैदान में फैंस निराश नजर आए. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने फैंस के साथ समय बिताया और सेल्फी ली. मैक्सवेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

ग्लेन मैक्सवेल ने मैच रद्द होने के बाद निराश फैंस के पास गए और ऑटोग्राफ देना शुरू कर दिया. इसका वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में मैक्सवेल प्रशंसकों के बीच में नजर आ रहे हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ऍरोन फिंच ने भी मैच रद्द होने पर निराशाजनक प्रतिक्रिया दी है.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मैच चढ़ा बारिश की भेंट तो ऍरोन फिंच ने दी निराशाजनक प्रतिक्रिया

मैच रद्द होने पर निराशा हुई है- ऍरोन फिंच

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ‘हमने गीले मैदान पर जिम्बाब्वे के एक खिलाड़ी को गिरते हुए देखा है. यह खिलाड़ियों की सुरक्षा के बारे में भी है. यदि वहां कोई खिलाड़ी दौड़ता है तो यह एक वास्तविक मुद्दा हो सकता है. टीम के सभी खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार थे लेकिन मैच रद्द होने से निराशा हुई है. मेलबर्न में काफी बारिश देखने को मिली है.’

Tags: Australia vs England, Glenn Maxwell, T20 World Cup 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks