55 को पार कर चुके अक्षय ने एक झटके में तोड़ डालीं सैकड़ों किलो भारी सीमेंट की ईंटें! वीडियो वायरल


अक्षय कुमार न केवल इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं बल्कि वह अपनी फिटनेस के कारण भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। यूं तो उन्हें खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है लेकिन असल जिन्दगी में भी वो बहुत एक्टिव और खिलाड़ियों की तरह ही फिट रहना पसंद करते हैं। 55 की उम्र में भी अक्षय अच्छे खासे जवान लड़कों से भी फिट दिखते हैं। उनकी फिटनेस का एक ताजा उदाहरण एक टूर्नामेंट में देखने को मिला है। जिसमें उन्होंने सीमेंट की ईँटें तोड़ डालीं। 

अक्षय कुमार अभी हाल ही में इंटरनेशनल कुडो टूर्नामेंट 2022 में शामिल हुए थे। यह गुजरात की एक यूनिवर्सिटी में आयोजित किया गया था। इस ईवेंट का एक वीडियो अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी फिटनेस का एक नमूना भी पेश किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सीमेंट की ईंटों के नीचे लिटाया गया है। उसके ऊपर रखी ईंटों को अक्षय जोर जोर से हथोड़े मारकर तोड़ रहे हैं। 

14वें इंटरनेशनल कुडो टूर्नामेंट 2022 का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अक्षय 13 साल से इस टूर्नामेंट का आयोजन करवाते आ रहे हैं। अक्षय अपने टाइम में मार्शल आर्ट के चैम्पियन भी रह चुके हैं। उन्हें कराटे और ताईक्वांडो में भी पारंगत माना जाता है। फंक्शन में अक्षय ने इस टूर्नामेंट के विनर्स के साथ भी मुलाकात की। साथ उन्होंने विजेताओं को ईनाम भी बांटे। 

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने अजय देवगन की थैंक गॉड को काफी पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा अक्षय के पास अभी कई और प्रोजेक्ट्स हैं जिन पर वह काम कर रहे हैं। अक्षय के आने वाले प्रोजेक्ट्स में ‘कैप्सूल गिल’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’ और ‘ओएमजी-2’ आदि शामिल हैं। अक्षय की इस साल रिलीज हुई बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Enable Notifications OK No thanks