VIDEO: गोविंदा ने 6 साल बाद भांजे कृष्णा अभिषेक को किया माफ, चीची मामा बोले- ‘तुम्हारे लिए हमेशा माफी’


गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का झगड़ा 6 साल बाद अब सुलझता दिख रहा है. सारे गिले शिकवे भुलाकर ‘चीची मामा’ ने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक को माफ (Govinda forgives Krushna Abhishek) कर दिया है. मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट शो में कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा से माफी मांगते हुए भावुक हो गए थे. अब मनीष के शो में ही गोविंदा ने भांजे कृष्णा के साथ अपनी भांजी आरती को भी माफ कर दिया है. 6 साल से चल रहे इस मनमुटाव को को खत्म करवाने का क्रेडिट फैंस मनीष पॉल के दे रहे हैं.

मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट शो में हाल ही में गोविंदा (Govinda) पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने  भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को माफ करते हुए कहा दो टूक कह दिया, कि कृष्णा से कोई दिक्कत नहीं है. कृष्ण गोविंदा की दिवंगत बहन पद्मा के बेटे हैं.

कृष्णा अभिषेक को कैसे दी मामा गोविंदा ने माफी
गोविंदा जब मनीष पॉल के शो में पहुंचे तो उन्होंने एक्टर कृष्णा की माफी के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, ‘आपके लिए आरती के लिए, आप मेरी प्यारी बहन के बच्चे हो. मुझे बहुत प्यार उनके पास से मिला है. आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए, इसका मुझे बहुत दुख है पर मैं वैसा नहीं हूं, मेरे किसी भी व्यवहार की वजह से आप दुखी हों. आप भी ऐसे नहीं हैं. आपके लिए मेरी तरह से हमेशा माफी है. प्लीज रिलैक्स, आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है. मैं भी आपसे बहुत प्यार करता हूं.’

मनीष पॉल ने शेयर किया वीडियो
मनीष पॉल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘जब मेरे पसंदीदा @govinda_herono1 सर #themanieshpaulpodcast पर आए और फिर साबित कर दिया कि वह दिलदार आदमी है!!! बहुत प्योर!! हम आपसे प्यार करते हैं सर’.

मामा को याद कर जब इमोशनल हो गए थे कृष्ण अभिषेक
इसी शो पर कृष्ण अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा के बारे में भी बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह मामा गोविंदा को बेहद मिस करते हैं. इस दौरान कृष्णा के आंसू भी निकल पड़े थे. उन्होंने कहा था, ‘मैं उन्हें मिस करता हूं. मैं चाहता हूं मेरे मामा मेरे बच्चों के साथ खेलें. मुझे पता है कि वह भी मुझे याद करते होंगे.’

2016 से ऐसे शुरू हुई टकरार
आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते में दरार की खबरें 2016 में आनी शुरू हुई थीं. उस वक्त कृष्णा अभिषेक टीवी पर अपना एक अलग शो कर रहे थे. गोविंदा की उस वक्त फिल्म ‘जग्गा जासूस’ आई थी. गोविंदा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कृष्णा के शो के बजाय कपिल शर्मा के शो में गए. यही बात कृष्णा अभिषेक को खटक गई थी, इसके बाद 2018 में कश्मीरा शाह ने गोविंदा का नाम लिए बिना उन पर कुछ पर्सनल कॉमेंट कर दिया था, यहीं से दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था.

Tags: Govinda, Krushna Abhishek



image Source

Enable Notifications OK No thanks