जब गोविंदा की बेइज्जती से गुस्साईं पत्नी ने कह दिया था- मरते दम तक कृष्णा की शक्ल नहीं देखनी


कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने कॉमिक टैलेंट के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वह अपने मामा गोविंदा के साथ रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. दरअसल, दोनों के पारिवारिक झगड़े काफी समय पहले सामने आ चुके हैं और तभी से इनके बीच की अनबन लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  दरअसल, ये झगड़ा कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह की एक ट्वीट की वजह से शुरू हुआ था.

कश्मीरा ने इशारों-इशारों में गोविंदा को पैसों के लिए शादी में नाचने वाला स्टार कह दिया था. इस ट्वीट को पढ़कर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को गुस्सा आ गया था और तभी से दोनों परिवारों के रिश्तों में दरार आ गई. इसके बाद मामले ने तब और तूल पकड़ा जब कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के उस एपिसोड में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया जिसमें गोविंदा और सुनीता शिरकत करने वाले थे.

इसके बाद दूसरी बार भी जब गोविंदा सुनीता के साथ शो में मेहमान बनकर पहुंचे तो कृष्णा ने शो के उस एपिसोड से कन्नी काट ली. इससे गोविंदा की पत्नी सुनीता को और ज्यादा गुस्सा आ गया और उन्होंने कह दिया कि वह मरते दम तक कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहती हैं.

इसके बाद कृष्णा कई मौकों पर अपने मामा और मामी से माफी मांगने की बात करते रहे लेकिन बात नहीं बनी और ये झगड़ा अब तक बरकरार है. कृष्णा की पत्नी कश्मीरा भी समय-समय पर गोविंदा और उनकी पत्नी पर तंज कसती रहती हैं.  

यह भी पढ़ें-

आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक, काले तिल से अपना जादू चलाती हैं ये अभिनेत्रियां

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की उम्र में है इतना फर्क, बचपन का क्रश रह चुके हैं रणबीर

image Source

Enable Notifications OK No thanks