VIDEO: हिना खान ने अबू धाबी में लिए इनडोर स्काईडाइविंग के मजे, जानिए कितनी है एक टिकट की कीमत


हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अबू धाबी (Abu Dhabi) में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस अपने वेकेशन से लगातार अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हिना की तरफ से शेयर किए गए एक लेटेस्ट वीडियो में वह दुनिया की सबसे बड़ी इंडोर स्काइडाइविंग का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. दरअसल, अबू धाबी टूरिज्म बोर्ड (Abu Dhabi Tourism Board) ने शहर को प्राइम इंटरनेशनल टूरिस्ट हब के रूप में प्रमोट करने के लिए हिना खान को इनवाइट किया है. हवा से बातें करती हुई हिना को देखकर आपका भी मन इंडोर स्काइडाइविंग करने के लिए मचल उठेगा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना फुल सेफ्टी गियर के साथ स्काइडाइविंग का मजा ले रही हैं. वीडियो की शुरुआत हिना के कैजुअल में इनडोर एडवेंचर हब क्लाइंब में एंट्री करने के साथ होती है. इसके बाद उन्हें एक बॉडीसूट में देखा जाता है. कांच की टनल में उनके साथ उनके ट्रेनर भी देखे जा सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, “जिंदगी में एक बार अबू धाबी में दुनिया की सबसे बड़ी इनडोर स्काईडाइविंग टनल क्लाइंब (CLYMB) का अनुभव जरूर करना चाहिए.”

मई महीने में कान्स में थीं हिना
पिछले महीने ही हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) के लिए फ्रांस गई थीं, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. अपने फैशन चॉइस को लेकर हिना खान खूब चर्चा में रही थीं. इसके तुरंत बाद वह लंबी छुट्टी पर चली गईं. अपने लेटेस्ट वीडियो में हिना हवा में ठीक उसी तरह उड़ान का मजा लेती नजर आ रही हैं, जैसे प्लेन से छलांग लगाकर लोग खुले आसमान में स्काईडाइविंग का मजा लेते हैं. अगर हिना के इस वीडियो को देखकर आपका भी मन CLYMB में स्काईडाइविंग करने का हो रहा है, तो हम आपको इसके टिकट की भी डिटेल दे देते हैं.

CLYMB में उड़ान भरने के लिए कितनी है टिकट की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 32 फीट की चौड़ाई और 104 फीट की ऊंचाई के साथ दुनिया का सबसे बड़ा इनडोर स्काइडाइविंग फ्लाइट चैंबर है. क्लाइंब में इनडोर स्काइडाइविंग का मजा तीन साल से ऊपर की उम्र के लोगों के लिए है. 4,992 रुपये के टिकट के साथ पहली बार यात्रा करने वाले एकल यात्री के पैकेज में दो फ्लाइट्स, प्री-फ्लाइट ट्रेनिंग और फ्लाइट गियर किराए पर लेना और एक-के-बाद-एक फ्लाइट इंट्रक्शंस शामिल हैं. 14 साल तक के बच्चों, फैमिलीज और प्रो फ्लायर्स के लिए भी पैकेजेस होते हैं.

Tags: Hina Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks