VIDEO: ऋतिक रोशन ने ऐसे दूर किया बेटे ऋधान का डर, शेयर किया बंजी जंपिंग का ये हौंसला बढ़ाने वाली REEL


ऋतिक रोशन एक बेहतरीन एक्टर, ह्यूमन बीइंग और परफेक्ट बेटे के साथ साथ एक डाटिंग डैड भी हैं. सुजैन खान के साथ ऋतिक रोशन के तलाक के बाद भले ही दोनों के बीच चीजें पहले जैसी नहीं रही होंगी, लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है वह है ऋतिक का अपने बच्चों, ऋहान और ऋधान के लिए प्यार. ऐसे में इंडस्ट्री में मौजूद एक पेरेंटियल सुपरस्टार ऋतिक को हम चाहकर भी मिस नहीं कर सकते हैं, जो अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं.

फिर चाहे वो लंच आउटिंग हो या, हॉलीडेज पर जाना हो या फिर बच्चों के साथ कुछ एडवेंचरस ही क्यों न करना, एक डैड के रूप में ऋतिक रोशन की स्पिरिट हमेशा हाई रही हैं. इसकी झलक उनकी एक थ्रोबैक वीडियो में साफ देखी जा सकती है, जिसे उन्होंने कुछ देर पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस वीडियो में ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों के साथ एक एडवेंचर ट्रिप पर है. हालांकि उनके बेटे ऋधान को इस वीडियो में थोड़ा घबराए हुए देखा जा सकता. लेकिन डैड ऋतिक उनके मन के इस डर को खत्म करने में पूरी तरह से कामयाब हो गए हैं. वीडियो में, ऋतिक अपने बेटे ऋधान को पहली बार बंजी जंप करने के लिए इंस्पाय कर रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक बेटे ऋधान से कहते हैं, “सांस लो… अपना समय लो… आपको चोट नहीं लगने वाली है… आप 5 सेकंड से भी कम समय के लिए गिरने का अनुभव करेंगे. आपका दिमाग इतना ले सकता है और मुझे लगता है कि आपको इसे करना चाहिए क्योंकि इसे करने के बाद, आप दिमाग के बारे में कुछ सीखेंगे. आप जानते हैं कि यह कैसे करना है.. आप दिमाग को नियंत्रित करना जानते हैं.”

ऋतिक रोशन फैंस से इंटरेक्ट करते हुए कहते हैं, “हर बार ऋहान और मुझे डर लगता है, तब हम इस बारे में सोचते हैं कि रऋधान ने क्या किया और उसने अपने डर को कैसे हराया.” इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे ऋधान एडवेंचर करने से कतरा रहें है, और ऋतिक रोशन वीडियो में उन्हें ये कहते सुनाई दे रहें है कि जब भी आप किसी चीज से डरते है तो आखिर में आपको उससे प्यार हो ही जाता है.

वीडियो में ऋतिक रोशन अपने बेटे का हौंसला बढ़ाते और मजबूती से डर का सामना करने की सीख देते दिख रहें है. इसके बाद आखिर में ऋधान ने अपने डर को काबू में करते हुए इस एडवेंचर को पूरा कर लिया. ऋतिक के सुपरडैड वाले इस अवतार को उनके फैन्स खूब पंसद कर रहें है.

Tags: Hrithik Roshan, Trending news

image Source

Enable Notifications OK No thanks